दुनिया

कौन है ये ‘बार्बी डॉल’जैसी दिखने वाली लड़की, जो अपने बारे में कह रही है इस दुनिया की नहीं हूं मैं!

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 11 अप्रैल 2022,
  • Updated 12:54 PM IST
1/6

एक नॉर्मल फैमिली से ताल्लुक रखने वाली वलेरिया को बचपन से ही फेमस बनना था. और इसके लिए वह कुछ भी कर गुजरने को तैयार थी. वलेरिया मॉडलिंग करना चाहती थी लेकिन उनके परिवार वालों ने इसकी इजाजत नहीं दी. और वलेरिया अपने परिवार वालों के खिलाफ चली गई .अलग दिखने के लिए वलेरिया ने सबसे पहले अपने बालों का रंग बदलवाया, और ये अलग दिखने की राह में उनका पहला कदम था. बाद में वलेरिया ने मॉडलिंग के लिए स्कूल भी छोड़ दिया.

2/6

वलेरिया का मॉडलिंग करियर बहुत छोटा था. मॉडलिंग के दौरान वलेरिया ने मेकअप करना सीखा, और बाद में यही उनकी पहचान बन गई. वलेरिया 16 साल की थी जब उन्होंने अपना घर छोड़ दिया. उसके बाद से ही वलेरिया ने खुद को बदलने का काम शुरू किया.
 

3/6

वलेरिया ने न सिर्फ अपना चेहरा बल्कि पूरा शरीर ही बदल डाला.उसकी कमर इतनी पतली हो गई कि हर कोई उसे देख के दंग रह जाता है.  कहते हैं पतली कमर के लिए वलेरिया ने खाना तक छोड़ दिया था. वह ज्यादातर समय बस जूस और पानी ही पीती है. 
 

4/6

अपनी पतली कमर और मेकअप के साथ वलेरिया ने अपनी फोटो इंटरनेट पर डाली  और हर कोई हैरान रह गया . यही वजह बनी वलेरिया के फेमस होने की. वलेरिया अपनी फोटोज में हूबहू बार्बी डॉल की तरह दिखाई दे रही थी इसलिए लोगों ने उसे ‘ह्यूमन बार्बी डॉल’ का नाम दे दिया

5/6

वलेरिया की तस्वीरों को जब लोगों ने इंटरनेट पर देखा तो सबके दिमाग में बस यही बात आई कि ऐसे लुक के लिए उसने बहुत सारी सर्जरी करवाई होंगी. लेकिन वलेरिया ने इस बात को सिरे से खारिज कर दिया. वलेरिया का कहना है कि इसके पीछे की वजह  मेकअप है. जिसके लिए वह रोजाना एक घंटे से भी ज्यादा का समय लेती है.
 

6/6

यह बात सुनने में थोड़ी अजीब लगती है लेकिन वलेरिया खुद को पृथ्वी निवासी नहीं मानती. वलेरिया का कहना है कि  छोटी उम्र से ही दूसरी दुनिया की आत्माओं को देखती आ रही है और उसे अपनी पिछली जिंदगी के बारे में भी ज्ञात है.