Airbnb पर किराए पर मिल रहा है Barbie Dreamhouse...जानिए कैसे फ्री में बुक करना है कमरा

बार्बी ड्रीम हाउस में रहने का ऑफर एयरबीएनबी (Airbnb)पर उपलब्ध है. यहां आप किराए पर रह सकते हैं. बार्बी लैंड में हर कोई 17 जुलाई को सुबह 10 बजे इस प्रवास को बुक करने का अनुरोध कर सकता है.

Barbie House
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 28 जून 2023,
  • अपडेटेड 8:35 AM IST

अगर आप Barbie के फैन हैं तो ये खबर आपके लिए है. बार्बी के राइट हैंड माने जाने वाले केन, मालिबू में बार्बी ड्रीम हाउस में आपका स्वागत करने की तैयारी में हैं.बार्बी ड्रीम हाउस में रहने का ऑफर एयरबीएनबी (Airbnb)पर उपलब्ध है. यहां आप किराए पर रह सकते हैं. न्यूज प्लेफार्म वैरायटी की रिपोर्ट के अनुसार, विजिटर्स बार्बी के ड्रीमहाउस में केन के कमरे में दो व्यक्ति एक रात रुक सकते हैं. 

एयरबीएनबी ने ट्विटर पर जानकारी शेयर करते हुए कहा, "आपने सही अनुमान लगाया...बार्बी मालिबू ड्रीमहाउस एयरबीएनबी पर वापस आ गया है. लेकिन इस बार, यह केन-इफाइड है, बार्बी लैंड में हर कोई 17 जुलाई को सुबह 10 बजे इस प्रवास को बुक करने का अनुरोध कर सकता है." पोस्ट में मालिबू में बार्बी की गुलाबी हवेली की खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की गईं.''

हाल ही में रि-मॉडल मालिबू ड्रीम हाउस बार्बी के आइकॉनिक गुलाबी रंग को दिखाता है. विजिटर्स को केन के कपड़ों के व्यापक संग्रह का पता लगाने, आउटडोर डिस्को फ्लोर पर लाइन डांसिंग में हाथ आजमाने, इन्फिनिटी पूल के पास एक दोस्ताना "बीच ऑफ" प्रतियोगिता में भाग लेने और केंडोम से एक विशेष स्मारिका प्राप्त करने का मौका मिलेगा जोकि एक विशेष पीले और गुलाबी इम्पाला स्केट्स और सर्फबोर्ड का सेट है.

प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से केन ने कहा, "हम सभी के पास सपने हैं, और बार्बी काफी भाग्यशाली है कि हमारे पास उनसे भरा घर है. लेकिन अब, यह मेरी बारी है, और मैं इस अनोखे घर में मेहमानों की मेजबानी करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता."

 

बार्बी की गुलाबी हवेली में रहने का मौका कैसे जीतें?

1. Airbnb की आधिकारिक वेबसाइट-airbnb.com/kendreamhouse पर जाएं.

2. इसके बाद 17 जुलाई से आप अधिकतम दो मेहमानों के लिए एक रात के लिए केन का कमरा बुक कर सकते हैं.

3. मंच विजेताओं का चयन रेंडम करेगा

4. चयनित विजेताओं को 21 जुलाई और 22 जुलाई को केन के कमरे में मुफ्त में रहने का मौका मिलेगा.

21 जुलाई की तारीख इसलिए चुनी गई क्योंकि केन ने ग्रेटा गेरविग की "बार्बी" इस दिन रिलीज होगी. वैरायटी की रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म में मार्गोट रॉबी, गोस्लिंग, अमेरिका फेरारा, केट मैकिनॉन, इसा राय, रिया पर्लमैन और विल फेरेल अभिनय करेंगे.


 

Read more!

RECOMMENDED