Elon Musk के पिता से कंपनी ने मांगा स्पर्म, जानिए इसके बदले क्या देने की पेशकश की

सौतेली बेटी से बच्चे के खुलासे से सनसनी मचाने वाले एरल मस्क एक बार फिर खबरों में हैं. अब एरल मस्क ने दावा किया है कि उन्हें एलन मस्क की एक नई पीढ़ी बनाने के लिए शुक्राणु दान करने के लिए कहा गया है.

Errol Musk (Photo: AFP)
gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 21 जुलाई 2022,
  • अपडेटेड 11:53 AM IST
  • स्पर्म डोनेट करने पर मिलेंगी तमाम तरह की सुविधाएं

दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क (Elon Musk) आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. लेकिन अब उनके पिता भी बेटे की राह पर चलते दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में एलन मस्क के पिता एरल मस्क (Errol Musk) ने ये खुलासा किया था कि अपनी सौतेली बेटी Jana Bezuidenhout से साल 2019 में उन्होंने एक बच्चे को जन्म दिया था. आपको बता दें कि बेजुइडेनहाउट एरोल मस्क की दूसरी पत्नी Heide Bezuidenhout की बेटी हैं.  

स्पर्म डोनेट करने का ऑफर   
सौतेली बेटी से बच्चे के खुलासे से सनसनी मचाने वाले एरल मस्क एक बार फिर खबरों में हैं. अब एरल मस्क ने दावा किया है कि उन्हें एलन मस्क की एक नई पीढ़ी बनाने के लिए शुक्राणु दान करने के लिए कहा गया है. द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, 76 साल के एरल मस्क ने दावा किया है कि कोलंबिया की एक कंपनी ने उन्हें अपने शुक्राणु दान करने का ऑफर दिया है. उनका दावा है कि ये कंपनी चाहती है कि उच्च श्रेणी की कोलंबियाई महिलाओं को गर्भवती करने के लिए वे अपना शुक्राणु दान करें. 

स्पर्म के बदले एरल मस्क को क्या मिलेगा  
एरल मस्क ने कहा कि ऐसा करने के लिए उन्हें किसी तरह की कोई भुगतान की बात नहीं हुई, लेकिन स्पर्म डोनेट करने के लिए राजी होने पर उन्हें बाकी तमाम तरह की सुविधाएं दी जा सकती हैं. उन्होंने कहा कंपनी ने उन्हें फर्स्ट क्लास की यात्रा और फाइव स्टार होटल में रहने समेत तमाम तरह की सुविधाएं देने की पेशकश की है. इस पर जब उनसे पूछा गया कि क्या वो स्पर्म डोनेट करेंगे तो उन्होंने कहा, 'क्यों नहीं?' रिपोर्ट के मुताबिक एरल मस्क ने दावा किया कि कंपनी ने कहा कि जब हम एलन मस्क को बनाने वाले के पास जा सकते हैं तो खुद एलन के पास जाने की क्या जरूरत है. आपको बता दें, एरल मस्क ने अब तक तीन अलग-अलग महिलाओं से सात बच्चों को जन्म दिया है.  

  

Read more!

RECOMMENDED