Elon Musk Viral Tweet: 'सॉरी मैं जिंदा रहने की कोशिश करूंगा...' अपनी मौत को लेकर ये क्या बोल गए ट्विटर के नए मालिक Elon Musk?

टेस्ला के सीईओ और ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क (Elon Musk) का एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है, इस ट्वीट में उन्होंने अपनी "रहस्यमय परिस्थितियों" के तहत मौत की बात की है.

Elon Musk
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 09 मई 2022,
  • अपडेटेड 9:09 AM IST
  • एलन मस्क के ट्वीट पर बवाल
  • अपनी मौत को लेकर किया ट्वीट

Elon Musk ने अपने नए ट्वीट से दुनियाभर में हलचल मचा दी है. उनका यह ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने अपनी मौत को लेकर बात की है. मस्क लिखते हैं, 'अगर रहस्यमय परिस्थितियों में मेरी मौत होती है तो यह काफी हद तक nice knowin ya होगा. सॉरी मैं जिंदा रहने की हरमुमकिन कोशिश करूंगा.'

मस्क ने किया मौत का जिक्र

मस्क  ने अपने ट्वीट में Nice Knowin Ya गाने का जिक्र किया है. यह गाना TWENTY2 नाम के बैंड का है. उनके इस ट्वीट पर लगातार लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक घंटे से भी कम में मस्क के इस ट्वीट को 33 हजार से ज्यादा लोग रीट्वीट कर चुके थे.इससे पहले मस्क ने ट्वीट किया था, ''नाजी' शब्द का मतलब यह नहीं है कि वह जो सोचता है वह करता है." इस ट्वीट के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि टेस्ला के सीईओ को युद्ध के बीच यूक्रेन की मदद करने के लिए रूस से धमकियों का सामना करना पड़ रहा है. 

टेस्ला के CEO और अरबपति बिजनेसमैन एलन मस्क ने ट्विटर को 44 बिलियन डॉलर यानी 3368 अरब रुपये में खरीदा है. ट्विटर खरीदने के बाद से ही वह लगातार चर्चा में बने हुए हैं. 

 

Read more!

RECOMMENDED