Floating Restaurant: पानी में तैरते हुए इस रेस्टोरेंट में खाने का मजा है कुछ और, देखें यह वीडियो

नॉर्वे में एक नया रेस्टोरेंट है जो पानी के बीचोंबीच है और यहां पर खाने का अनुभव एकदम शानदार है. सबसे पहले को इस रेस्टोरेंट तक पहुंचना ही अपने आप में अनोखी जर्नी है.

Floating Restaurant in Norway
gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 31 जुलाई 2023,
  • अपडेटेड 11:33 AM IST

आजकल लोग रेस्टोरेंट में सिर्फ अच्छा खाने नहीं बल्कि इसलिए भी जाते हैं ताकि अपने अनुभव को तस्वीरों और वीडियो के माध्यम से लोगों तक पहुंचा सकें. इसलिए छोटे से छोटा कैफे भी आजकल इंटीरियर्स पर ध्यान देता है ताकि कस्टमर्स अपने फेसबुक-इंस्टाग्राम के लिए अच्छी तस्वीरें क्लिक कर सकें. लोग रेस्टोरेंट्स के लिए अलग-अलग तरह की थीम भी ट्राई कर रहे हैं जिससे ज्यादा से ज्यादा कस्टमर्स उनके यहां आएं. 

आज हम आपको ऐसे ही रेस्टोरेंट के बारे में आपको बता रहे हैं जहां कम से कम एक बार तो आप जाना ही चाहेंगे. हाल ही में, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें पानी के ठीक बीच में स्थित एक रेस्टोरेंट दिख रहा है. यह अनोखा रेस्टोरेंट, Iris नॉर्वे के हार्डेंजर फजॉर्ड में खोला गया है, और यहां बेहतरीन खाने का अनुभव भी मिलेगा. 

मशहूर ओपेरा सिंगर ने शेयर की वीडियो
नॉर्वेजियन ओपेरा की मशहूर गायिका मैरी एरिक्समोनी ने इंस्टाग्राम पर इस नए खुले रेस्टोरेंट का एक वीडियो साझा किया. उन्होंने हाल ही में उस जगह का दौरा किया और पूरे अनुभव को डॉक्यूमेंट किया. वीडियो क्लिप में, सबसे पहले बाहर से रेस्टोरेंट की एक झलक देखने को मिलती है, जो पानी के बीच में एक अंतरिक्ष यान की तरह दिखता है. 

वह बताती हैं कि कस्टमर्स को रेस्टोरेंट तक 100% इलेक्ट्रिक नावों से ले जाया जाता है. जैसे ही रेस्टोरेंट पहुंचते हैं, तो मैरी का कहना है कि अपने अनुभव को साझा करते हुए, मैरी ने कैप्शन में लिखा, "यह शानदार रेस्टोरेंट, @iristherestaurant, अभी नॉर्वे में हार्डेंजर फोजर्ड के बीच में खुला है, और यह मेरे अब तक के सबसे असाधारण रेस्टोरेंट अनुभवों में से एक है!"

18-कोर्स का है मेन्यू
इस रेस्टोरेंट के खाने के बारे में जानकारी देते हुए, वह बताती हैं कि इसमें 18-कोर्स मेन्यू है. यहां  आपको बहुत अलग तरह की डिश खाने का मौका मिलेगा. मैरी के अनुसार, इस रेस्टोरेंट से दृश्य बहुत ही सुंदर है और अगर उन्हें एक शब्द में इसका वर्णन करना हो, तो यह "शानदार" होगा. 

 

Read more!

RECOMMENDED