मिलिए British Bill Gates से, जिनके पास हैं 15 रॉल्स रॉयस कार, उनकी पगड़ी के कलर्स से करती हैं मैच

बहुत से लोगों को अलग-अलग तरह की कार खरीदने का और अपना कार कलेक्शन बनाने का शौक होता है. लेकिन आज हम आपको बता रहे हैं एक ऐसे शख्स के बारे में जो अपनी पगड़ी के कलर से मैच करके रॉल्स रॉयस खरीदते हैं.

Reuben Singh (Photos: Instagram)
gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 16 अगस्त 2023,
  • अपडेटेड 11:00 AM IST
  • रूबेन के पास हैं 15 रॉल्स रॉयस
  • लोग कहते हैं ब्रिटिश बिल गेट्स

कार के शौकीन लोग जिंदगी में एक न एक बार तो रॉल्स रॉयस लेने के बारे में सोचते ही हैं. लेकिन आज हम आपको बता रहे हैं ऐसे शख्स के बारे में जिनके शौक का अंदाज एकदम निराला है. इनके पास एक नहीं बल्कि 15 रॉल्स रॉयस हैं और ये सभी कारें उनकी पगड़ियों के कलर्स से मैच करती हैं. 

ब्रिटेन में रहने वाले एक सिख उद्यमी रूबेन सिंह के गैराज में 15 रॉल्स रॉयस खड़ी होती हैं. रूबेन सिंह पहली बार तब खबरों में आए जब उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं जिसमें वह अपनी मैचिंग पगड़ी के रंग के साथ अपने रॉल्स रॉयस कलेक्शन के सामने पोज दे रहे हैं. 

White turben with white rolls royec

रूबेन के पास हैं 15 रॉल्स रॉयस
पिछले साल दिवाली पर, उन्होंने खुद को अलग-अलग रंगों में पांच रॉल्स रॉयस गिफ्ट की. उनके पास अभी 15 रॉल्स रॉयस हैं. हालांकि, कार के मॉडल और कस्टमाइज़ेशन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है. आपको बता दें कि रूबेन सिंह भारत से हैं और उनका परिवार 1970 के दशक में ब्रिटेन में आकर बस गया था. वह कस्टमर सर्विस आउटसोर्सिंग बिजनेस, AlldayPA और प्राइवेट इक्विटी फर्म, ईशर कैपिटल के मालिक हैं. 

लोग कहते हैं ब्रिटिश बिल गेट्स
रूबेन को अक्सर "ब्रिटिश बिल गेट्स" जैसे नाम से जाना जाता है. वह खुद को एक प्राउड ब्रिटिश सिख बताते हैं और दावा करते हैं कि उनका विश्वास उन्हें ताकत देता है.

Silver color turben with silver rolls royec

रूबेन सिंह के पास, 15 रोल्स रॉयस के अलावा एक लेम्बोर्गिनी ह्यूराकन भी है जिसकी कीमत रु 3.22 करोड़ और सबसे महंगी ऑटोमोबाइल, बुगाटी वेरॉन, जिसकी शुरुआती कीमत रु 12.95 है. रूबेन सिंह के पास एक फेरारी F12 बर्लिनेटा, पोर्श 918 स्पाइडर और एक पगानी हुयरा भी है.

 

Read more!

RECOMMENDED