इमरान खान की कुर्सी जाते ही दुबई भागीं पत्नी बुशरा बीबी की खास सहेली, लगे हैं बड़े आरोप

Pakistan Political Crisis: इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी की करीबी दोस्त फराह खान रविवार को दुबई के लिए रवाना हुईं. फराह के पति भी दुबई में रहते हैं. इस सिलसिले में ये जानना जरूरी है कि पाकिस्‍तान पीपुल्‍स पार्टी के चेयरमैन बिलावल भुट्टो और पीएमएल एन की नेता मरियम नवाज ने कई बार फराह खान पर भ्रष्‍टाचार के आरोप लगाए थे. फराह से पहले भी कई पाकिस्तानी नेता देश छोड़ कर विदेश भाग चुके हैं.

बुशरा बीबी की सहेली फरार
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 04 अप्रैल 2022,
  • अपडेटेड 11:50 AM IST
  • फराह खान रविवार को दुबई के लिए रवाना हुईं
  • फराह के पति भी दुबई में रहते हैं

Pakistan Political Crisis: पाकिस्तान में इमरान खान की कुर्सी जा चुकी है और अब वो सिर्फ 15 दिनों के लिए नाम के प्रधानमंत्री हैं और इसी बीच इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी की पक्की सहेली फराह खान देश छोड़ कर भाग गयी हैं. फराह के अलावा पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के कई दूसरे नेताओं ने भी विदेश जाना शुरू कर दिया है. रिपोर्टस के मुताबिक फराह रविवार को दुबई के लिए रवाना हो गईं और इसके पीछे उन्होंने ये दलील दी है, कि उनका पति भी अमीरात राज्य में रहता है. बतातें चलें कि इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी और उनकी सहेली फराह लगातार पाकिस्तान की राजनीति की केन्द्र में रही हैं .वहीं इमरान खान की बेगम बुशरा बीबी पर कई बार जादू-टोना करने क आरोप लगे हैं. 

फराह खान पर लगें हैं  गंभीर आरोप

पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो-जरदारी के साथ-साथ पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज की उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने हाल ही में कई बार फराह खान पर गंभीर आरोपो का जिक्र किया था. तो वहीं  फराह खान पर लगे आरोपों के  जवाब में निवर्तमान प्रधानमंत्री इमरान के करीबी शहबाज गिल ने कहा था कि, मरियम ने बुशरा की दोस्त को निशाना बनाना शुरू कर दिया है, क्योंकि उन्हें उनकी आलोचना करने का आधार नहीं मिला था. वहीं, एक टीवी चैनल से बात करते हुए इमरान खान ने कहा कि, उनकी पत्नी और उनकी पत्नी की दोस्त के खिलाफ भी अमेरिका के इशारे पर साजिश की जा रही है . 

बुशरा बीबी पर काला जादू करने का लगा आरोप

पिछले दिनों यह खबर आई थी कि इमरान खान से मनमुटाव के बाद बुशरा बीबी अपना घर छोड़कर फराह के घर चली गई हैं. हालां‍कि, बाद में बुशरा बीबी फिर से इमरान खान के घर वापस आ गई थी.  इमरान खान के खिला अविश्‍वास प्रस्‍ताव आने के बाद बुशरा बीबी पर आरोप लगा था कि वह काला जादू कर रही हैं और अपने घर में मुर्गे जला रही हैं.


 

Read more!

RECOMMENDED