टाइम ट्रेवलर्स का अजीबोगरीब दावा! साल 2022 में होगा एक ऐसी हस्ती से सामना जो पहले ही मर चुका है!

इन टाइम ट्रेवलर का कहना है कि नए साल में एलियन्‍स से युद्ध हो सकता है और समुद्र में डूबे मिथक शहर अटलांटिस की खोज हो सकती है. एक टाइम ट्रेवलर का यहां तक दावा है कि धरती अंधेरे में डूब जाएगी और मिस्र के पिरामिड हवा में उड़ने लगेंगे.

टाइम ट्रेवलर कर रहे अजीबोगरीब दावे
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 31 दिसंबर 2021,
  • अपडेटेड 4:49 PM IST
  • साल 2022 को लेकर बाबा वेंगा से लेकर नास्‍त्रेदमस तक दावे कर रहे हैं
  • अब इस दौड़ में खुद को टाइम ट्रेवलर बताने वाले लोग भी शामिल हो गए

साल 2022 को लेकर बाबा वेंगा से लेकर नास्‍त्रेदमस तक अलग- अलग दावे कर रहे हैं. अब इस दौड़ में खुद को टाइम ट्रेवलर बताने वाले लोग भी शामिल हो गए हैं. ऐसे लोगों के टिकटॉक पर लाखों फॉलोवर भी हैं. इन टाइम ट्रेवलर का कहना है कि नए साल में एलियन्‍स से युद्ध हो सकता है और समुद्र में डूबे मिथक शहर अटलांटिस की खोज हो सकती है. एक टाइम ट्रेवलर का यहां तक दावा है कि धरती अंधेरे में डूब जाएगी और मिस्र के पिरामिड हवा में उड़ने लगेंगे. 

2022 में होगा एक ऐसी हस्ती का सामना जो पहले ही मर चुका है!

खुद को टाइम ट्रेवलर बताने वाले @aesthetictimewarper ने कहा कि  दो फरवरी 2022 को अटलांटिक महासागर में अटलांटिस शहर की खोज होगी जो इंसानी-मछली जीवन का घर है. उसने यह भी कहा कि इसी महीने में एक चर्चित हस्‍ती सामने आएगा और कबूल करेगा कि उसने अपनी मौत को लेकर दुनिया को बेवकूफ बनाया था.  वहीं टिकटॉक यूजर @futuretimetraveller ने कहा कि साल 2022 में कई खतरनाक घटनाएं होंगी. 

एक भीषण ज्‍वालामुखी में विस्‍फोट होगा

इस टाइम ट्रेवलर का दावा है कि विशाल एलियंस धरती पर चढ़ाई करेंगे और मानवता के साथ युद्ध करेंगे.  ये राक्षस जैसे जीव 7 फुट लंबे होंगे और उनका रंग गहरा भूरा होगा. उसने कहा, 'जिसे आप एलियंस कहते हैं, वे साल 2022 में धरती पर सामने आएंगे. इसका ठीक-ठीक दिन 24 मई 2022 हो सकता है. एक और टाइम ट्रेवलर @thatonetimetraveler ने कहा क‍ि एक भीषण ज्‍वालामुखी में विस्‍फोट होगा और बड़ी संख्‍या में लोग मारे जाएंगे. 

 

Read more!

RECOMMENDED