VIDEO: कार को अपने साथ बहुत देर तक घसीटता रहा ट्रक, चौंका देगा ये वायरल फुटेज

फुटेज में शिकागो क्षेत्र में इंटरस्टेट 294 पर एक सेमी-ट्रक द्वारा खींची जा रही एक कार को दिखाया गया है. जस्टिस, इलिनोइस के निवासी ग्रेज़गोर्ज़ बुक्ज़िन्स्की द्वारा कैप्चर किए गए इस फुटेज में, एल्महर्स्ट के रूजवेल्ट रोड निकास के पास सेमी-ट्रक के नीचे आधी फंसी हुई कार दिखाई दे रही है.

Chicago Footage
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 04 दिसंबर 2021,
  • अपडेटेड 12:35 PM IST
  • साइड की खिड़की से हाथ हिलाता हुआ दिखाई दे रहा ड्राइवर
  • राजमार्ग को कुछ समय के लिए कर दिया गया था बंद

शिकागो से एक चौंकाने वाला फुटेज सामने आया है. इस डैशकैम फुटेज में शिकागो क्षेत्र में इंटरस्टेट 294 पर एक सेमी-ट्रक द्वारा खींची जा रही एक कार को दिखाया गया है. जस्टिस, इलिनोइस के निवासी ग्रेज़गोर्ज़ बुक्ज़िन्स्की द्वारा कैप्चर किए गए इस फुटेज में, एल्महर्स्ट के रूजवेल्ट रोड निकास के पास सेमी-ट्रक के नीचे आधी फंसी हुई कार दिखाई दे रही है.

बुक्ज़िन्स्की ने फॉक्स टेलीविजन स्टेशन को बताया कि उन्हें शुरू में लगा कि अंदर के लोग मर चुके हैं, क्योंकि लगभग आधी कार उस ट्रेलर के नीचे थी. इस वीडियो में, एक व्यक्ति वाहन को घसीटते हुए ड्राइवर की साइड की खिड़की से हाथ हिलाता हुआ दिखाई दे रहा है. ट्रक कार को घसीटते हुए ले जा रहा था.

बुक्ज़िन्स्की ने आगे कहा, "मैंने स्पीड बढ़ाई और हॉर्न बजाते हुए ट्रक चालक को हाथ हिलाना शुरू कर दिया. उसने मुझे वापस हाथ हिलाया ... और फिर मुझे विश्वास हो गया कि उसने अपने ट्रेलर के नीचे के कार को देख लिया है." इलिनोइस राज्य पुलिस ने कहा कि किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. रिपोर्ट में कहा गया है कि घटना से निपटने के दौरान राजमार्ग की दो लेन को कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया था.


 

Read more!

RECOMMENDED