कौन हैं Paula Hurd? जिनकी 67 साल के बिल गेट्स के साथ आ रहीं डेटिंग की खबरें

People.com के मुताबिक पॉला टेक्सास यूनिवर्सिटी से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में ग्रेजुएट हैं. पॉला की शादी सॉफ्टवेयर कंपनी ओरेकल के सीईओ मार्क हर्ड से हुई थी.

Bill Gates Paula Hurd
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 09 फरवरी 2023,
  • अपडेटेड 5:47 PM IST
  • पाउला फिलांथ्रोपिस्ट के रूप में पहचानी जाती हैं.
  • पॉला हर्ड ने साल 1990 में मार्क हर्ड से शादी की थी

माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर और बिजनेसमैन बिल गेट्स (Bill Gates) Oracle कंपनी के दिवंगत सीईओ रहे मार्क हर्ट की पत्नी पॉला हर्ड को डेट कर रहे हैं. दोनों को ऑस्ट्रेलियन ओपन में मेन्स सिंगल्स फाइनल देखते हुए देखा गया था. कई स्पोट्स इवेंट में भी दोनों साथ नजर आते हैं. माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स अगस्त 2021 में ही अपनी पत्नी मेलिंडा फ्रेंच गेट्स से अलग हुए हैं.  दोनों की शदी 27 साल पुरानी थी. 

कौन हैं पॉला हर्ड

People.com के मुताबिक पॉला टेक्सास यूनिवर्सिटी से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में ग्रेजुएट हैं. वह 60 साल की हैं. पॉला फिलांथ्रोपिस्ट के रूप में पहचानी जाती हैं. कॉलेज के बाद पॉला हर्ड ने एक सॉफ्टवेयर कंपनी में sales and alliance में बतौर प्रबंधक काम किया. फिलहाल वह इवेंट मैनेजर के तौर पर काम करती हैं. पॉला की शादी सॉफ्टवेयर कंपनी ओरेकल के सीईओ मार्क हर्ड से हुई थी. पॉला हर्ड दो बच्चों की माँ हैं. बिल और पाउला के कुछ कॉमन फ्रेंड्स हैं. दोनों की मुलाकात भी इन्हीं के जरिए हुई.

मेलिंडा गेट्स से तोड़ी 27 साल पुरानी शादी

बिल गेट्स इससे पहले मेलिंडा गेट्स से तलाक के समय सुर्खियों में आए थे. दोनों ने मई 2021 में 27 साल की शादी खत्म कर दी थी. साथ ही दोनों ने ये भी कहा था कि वो अपने चैरिटेबल फाउंडेशन बिल एंड मेलिंडा गेट्स फाउंडेशन में साथ मिलकर काम करते रहेंगे.कपल के तीन बच्चे हैं. बिल गेट्स करीब 150 बिलियन डॉलर की संपत्ति के मालिक हैं. गेट्स ने ऐलान किया है कि वह अपने बच्चों को केवल 10 बिलियन डॉलर की संपत्ती देंगे और बाकी को दान कर देंगे.

 

Read more!

RECOMMENDED