‘डीमन’ के नाम से जानी जाती है यह महिला, आँखों में टैटू करवा कर किया पूरी दुनिया को हैरान

टैटू के अलावा, वह फेंग और ब्रेस्ट इम्प्लांट पर लगभग 21,000 डॉलर खर्च कर चुकी हैं, साथ ही उन्होंने अपनी बॉडी पर कई जगह पियर्सिंग करवाई है. टिक टॉक पर 690,000 से अधिक फॉलोअर्स वाली कियर्स्टिन ने कहा, "मैं हमेशा से जानती थी कि मैं इस तरह दिखना चाहती हूं".

Kierstyn Milligan
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 14 दिसंबर 2021,
  • अपडेटेड 10:27 AM IST
  • 15 साल की उम्र में बनाया पहला टैटू  
  • फेंग और ब्रेस्ट इम्प्लांट पर  किया लगभग 21,000 डॉलर खर्च 
  • सिर पर बनी तितली है फेवरेट

आजकल अधिकतर युवाओं को टैटू और पियर्सिंग का शौक है. आजकल, पूरे दिन में आपको कोई न कोई ऐसा दिख जाएगा जिसके शरीर पर टैटू बने हो लेकिन टेक्सास की कियर्स्टिन मिलिगन ने अपनी आँखों में टैटू बनवा कर यह साबित कर दिया है कि दुनिया में शायद ही कोई उनके जैसा टैटू का दीवाना होगा. अमेरिका की इस महिला ने अपने शरीर को मॉडिफाई  करने के लिए अब तक 63,000 डॉलर से अधिक खर्च कर दिए हैं.

15 साल की उम्र में बनाया पहला टैटू  

उन्होंने बताया कि  लोग उन्हें ‘दानव’ कहते हैं और अजनबी उसके गली में आकर उसे बताते हैं कि वे "उसके टैटू से नफरत करते हैं". लेकिन ह्यूस्टन, टेक्सास की  कियर्स्टिन मिलिगन और भी अधिक बॉडी मोडिफिकेशन करना चाहती हैं. इस साल की शुरुआत में, 22 वर्षीय कियर्स्टिन ने अपनी आंखों पर टैटू बनाकर सबको हक्का-बक्का कर दिया था. अपने अनोखे लुक की बदौलत ओनलीफैंस पर कमाई करने वाली इस डांसर को पहली बार 14 साल की उम्र में बॉडी मॉडिफिकेशन में दिलचस्पी हो गई थी और इसके एक साल बाद ही यानि 2014 में अपना पहला टैटू बनाया.

फेंग और ब्रेस्ट इम्प्लांट पर  किया लगभग 21,000 डॉलर खर्च 

टैटू के अलावा, वह फेंग और ब्रेस्ट इम्प्लांट पर लगभग 21,000 डॉलर खर्च कर चुकी हैं, साथ ही उन्होंने अपनी बॉडी पर कई जगह पियर्सिंग करवाई है. टिक टॉक पर 690,000 से अधिक फॉलोअर्स वाली कियर्स्टिन ने कहा, "मैं हमेशा से जानती थी कि मैं इस तरह दिखना चाहती हूं. जब से मैं छोटी थी तब से मेरे दिमाग में यह बात थी और आखिरकार मैंने इसे पूरा किया."

सिर पर बनी तितली है फेवरेट 

उन्होंने कहा, “2020 में मेरे टैटुओं में गले पर एक मोथ, कंधे पर एक गुलाब का खंजर मेरी गर्दन पर हिब्रू लिखा हुआ था. इस साल मेरे माथे पर एक तितली है, मेरे चेहरे पर गुलाब के साथ एक खंजर है और मेरी आंखों पर टैटू है. मेरा सबसे नया टैटू मेरे पेट पर बनी तितलियां और स्ट्रॉबेरी है”. बता दें, इन सब में कियर्स्टिन का फेवरेट टैटू उनके माथे पर बनी तितली है क्योंकि यह उनके लिए बहुत साहसिक कदम था.


 

Read more!

RECOMMENDED