scorecardresearch

Aquarius Weekly Horoscope 01-07 April 2024: पैसों से संबंधित कोई भी निवेश करने से पहले बड़ों की सलाह लें...छात्रों का शिक्षकों से वाद-विवाद हो सकता है

कुंभ राशि वालों को इस सप्ताह कोई भी निवेश करने से पहले बड़ों की सलाह लें. वरना आपको आर्थिक नुकसान हो सकता है. छात्र किसी भी तरह की बहस में ना पड़ें वरना टीचर से वाद-विवाद हो सकता है.

Aquarius Horoscope Aquarius Horoscope

इस सप्ताह राहु चंद्र राशि से दूसरे भाव में स्थित होने के कारण अधिक शराब पीना और तेज गाड़ी चलाना आपके लिए घातक साबित हो सकता है. संभावना है कि इस लापरवाही के कारण कई जातकों को धन हानि और स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां हो सकती हैं. आपकी राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह आर्थिक मामलों के लिहाज से काफी अच्छा रहने की संभावना है. इस दौरान कई ग्रहों की दृष्टि आपके पक्ष में काम करेगी और आपको कई अवसर प्रदान करेगी,जिनकी मदद से आप अपनी आय में वृद्धि करने और अपने जमा किए धन में इजाफा करने में सक्षम होंगे.

कोई भी फैसला लेने से पहले बड़ों की सलाह लें
आप अक्सर अपनी क्षमता से अधिक का वादा कर देते हैं,जिसके कारण आप गहरी मुसीबत में फंस जाते हैं. लेकिन इस हफ्ते आपको ऐसा करने से बचना चाहिए. अन्यथा आप अपनी साख भी खो सकते हैं.चंद्र राशि के संबंध में शनि पहले घर में मौजूद है इसलिए उस काम का वादा करें जिसे आप पूरा करने में सक्षम हैं. इस सप्ताह,आप स्वेच्छा से किसी भी गतिविधि या योजना में शामिल हो सकते हैं जिसमें वृद्धि हासिल करने के लिए बहुत अधिक वित्तीय निवेश की आवश्यकता होती है. ऐसे में आपको इससे जुड़ा कोई भी कदम उठाने से पहले उसके बारे में ठीक से सोच-विचार करना जरूरी होगा. यदि आवश्यक हो तो आप अपने बड़ों की मदद भी ले सकते हैं.

छात्रों के व्यवहार में होगा बदलाव
इस सप्ताह छात्रों के व्यवहार में कई बदलाव देखने को मिलेंगे,जिसके कारण इस राशि के छात्रों का अपने शिक्षकों से वाद-विवाद हो सकता है. हालांकि, उन्हें ऐसे किसी भी विवाद से बचना होगा,अन्यथा शिक्षकों और आपके अन्य सहपाठियों के सामने आपकी छवि खराब हो सकती है. इससे आप भविष्य में उनकी सहायता और सहयोग से स्वयं को वंचित कर लेंगे.

सम्बंधित ख़बरें

उपाय: प्रतिदिन 23 बार "ओम मांडाय नमः" का जाप करें.