scorecardresearch

Aquarius Weekly Horoscope 13-19 May 2024: परिवार में नए मेहमान के आने की खुशी होगी...छात्रों का पढ़ाई से ध्यान भटकेगा

कुंभ राशि वालों को परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा. परिवार में किसी करीबी की ओर से खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. छात्रों का पढ़ाई से मन भटकेगा, जिसका नकारात्मक प्रभाव उनकी शिक्षा पर पड़ सकता है.

Aquarius Horoscope Aquarius Horoscope

इस सप्ताह आपकी सेहत में सुधार आएगा.चंद्र राशि से अष्टम भाव में केतु मौजूद होने के कारण इसके बावजूद आपको सभी प्रकार की लंबी यात्राओं से बचना होगा और अगर यात्रा करने की जरूरत हो तो यात्रा शुरू करने से पहले डॉक्टरी जांच अवश्य करा लें.इस सप्ताह आपको अपना अधिकांश पैसा बचाने की आवश्यकता होगी,क्योंकि संभावना है कि इस सप्ताह कोई लेनदार आपके दरवाजे पर आकर कुछ पैसे मांग सकता है. ऐसे में उन्हें पैसे लौटाना आपको आर्थिक संकट में डाल सकता है. दूसरी ओर, राशि का भुगतान न करने से आपकी प्रतिष्ठा पर असर पड़ सकता है.

भाई-बहन के साथ समय बिताएंगे
कुछ लोगों के लिए परिवार में नए मेहमान का आगमन उत्सव और खुशी के पल लेकर आएगा. इससे घर पर नए व्यंजनों के साथ प्रयोग करने में कुछ मजेदार पल आएंगे और साथ ही लंबे समय के बाद आपको पूरे परिवार के साथ बैठने और समय बिताने का मौका मिलेगा. इस राशि के जातकों को इस सप्ताह काम से छुट्टी मिल सकती है और घर पर अपने भाई-बहनों के साथ कोई फिल्म या मैच देखने का मन बना सकते हैं. चंद्र राशि से दूसरे भाव में स्थित राहु के कारण ऐसा करने से आप घर के लोगों के बीच प्रेम और सौहार्द बढ़ाने में सफल रहेंगे, लेकिन कार्यस्थल पर इसका असर आपकी छवि पर पड़ सकता है.

छात्रों का पढ़ाई में मन नहीं लगेगा
इस सप्ताह अधिकांश छात्र अपनी व्यक्तिगत समस्याओं के कारण अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित नहीं कर पाएंगे,जिसका नकारात्मक प्रभाव उनकी शिक्षा पर पड़ सकता है. ऐसे में हर स्थिति में खुद को शांत रखें और योग और ध्यान करें. इस सप्ताह आपके जीवनसाथी के व्यवहार में काफी बदलाव आने की संभावना है.

सम्बंधित ख़बरें

उपाय: प्रतिदिन हनुमान चालीसा का जाप करें.