scorecardresearch

Aquarius Weekly Horoscope 18-24 March 2024: फालतू खर्च पर काबू करें...बच्चों को समय दें इससे आप उन्हें बेहतर समझ पाएंगे

कुंभ राशि वालों को इस सप्ताह बच्चों के साथ समय बिताने की सलाह दी जाती है ताकि वो उन्हें और अच्छे से समझ सकें. इस सप्ताह आपका बहुत अधिक धन खर्च होने वाला है इसलिए सोच समझकर ही कहीं पर पैसे खर्च करें.

Aquarius Horoscope Aquarius Horoscope

कुंभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह उन भाग्यशाली दिनों जैसा नहीं होगा इसलिए इस दौरान जो भी बोले सोच-समझकर बोलें. आपको सोच समझकर बोलने के लिए इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि इस दौरान थोड़ी सी चर्चा दिन भर खिंच सकती है और बड़ा विवाद बन सकती है. इससे आप मानसिक तनाव से ग्रस्त हो सकते हैं. 

बच्चों के साथ समय बिताएं
चंद्र राशि से प्रथम भाव में शनि के स्थित होने के कारण इस पूरे सप्ताह आपको अपने जीवन में विभिन्न क्षेत्रों में धन खर्च करना पड़ेगा,जिसके कारण आपको कुछ धन की कमी महसूस हो सकती है. ऐसे में आपको आर्थिक मामलों को लेकर शुरुआत से ही सही रणनीति बनानी होगी. इसकी मदद से आप अपने कई फालतू खर्चों पर काबू पा सकेंगे. इस सप्ताह आपको यह समझने की जरूरत होगी कि आपको अपने घर के बच्चों के साथ कुछ समय बिताना चाहिए. भले ही इसके लिए आपको कुछ खास करना पड़े,क्योंकि ऐसा करने से ही आप उनके मन में चल रही बातों को समझ पाएंगे और उनके साथ अपने रिश्ते को बेहतर बना पाएंगे.

छात्रों का मन पढ़ाई में नहीं लगेगा
संभावना है कि इस सप्ताह आप हर बार जल्दबाजी में करियर के लिहाज से परेशानी में पड़ सकते हैं. इसके कारण, जब कोई महत्वपूर्ण जानकारी साझा की जा रही हो तो आप जल्दबाजी कर सकते हैं. इससे आप जो भी करेंगे वह अधूरा ही साबित होगा,जिससे आप किसी बड़ी मुसीबत में फंस सकते हैं. यह सप्ताह उन सभी छात्रों के लिए कम ऊर्जावान रहेगा,जो हमेशा अपने ऊर्जावान स्वभाव के लिए जाने जाते थे. इस कारण आपका मन पढ़ाई में नहीं लगेगा.

उपाय: प्रतिदिन 11 बार "ओम शिव ओम शिव ओम शिव ओम" का जाप करें.