scorecardresearch

Aquarius Weekly Horoscope 19-25 Feb 2024: पारिवारिक माहौल खुशियों से भरा रहेगा...तनाव से दूर रहने की कोशिश करें

स्वास्थ्य के लिहाज से कुंभ राशिवालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है. आपके दूर का कोई रिश्तेदार अच्छी खबर देगा जिससे परिवार का माहौल खुशियों भरा रहेगा. हालांकि सप्ताह की शुरुआत से ही आपको कुछ जिम्मेदारियों का बोझ रहेगा, तनाव से दूर रहें.

Aquarius Horoscope Aquarius Horoscope

कुंभ राशिवालों के लिए स्वास्थ्य की दृष्टि से यह सप्ताह आपके लिए बेहतर रहने वाला है. आपके राशि स्वामी की दृष्टि के कारण यह सप्ताह आपको कोई बड़ा रोग नहीं होने देगा. चंद्र राशि से तीसरे भाव में बृहस्पति के विराजमान होने के कारण बीच-बीच में हालांकि कुछ छोटी-मोटी शारीरिक परेशानियां रहेंगी, लेकिन फिर भी इस दौरान आपके स्वास्थ्य में काफी सुधार होगा. आप अपने स्वास्थ्य में सकारात्मक बदलाव महसूस करेंगे.

पैसे को बचाने में कामयाब होंगे
इस सप्ताह आपको कई स्रोतों से लाभ होता रहेगा इसलिए इस सप्ताह की शुरुआत में आपको अपने आर्थिक जीवन के लिए एक अच्छी योजना बनाने की सलाह दी जाती है. ऐसा करने से आप अपने पैसे को काफी हद तक बचाने के साथ-साथ जमा भी कर पाएंगे. यह सप्ताह पारिवारिक सदस्यों के लिए मौज-मस्ती भरा रहेगा, मौज-मस्ती के जरिए आप घर का माहौल हल्का-फुल्का और खुशनुमा बना देंगे. इसके साथ ही सप्ताह के उत्तरार्ध में अचानक किसी दूर के रिश्तेदार से कोई अच्छी खबर पूरे परिवार को ख़ुश कर देगी. 

तनाव से दूर रहें
इस समय शुरुआत से ही आप जिम्मेदारियों का अत्यधिक बोझ महसूस कर सकते हैं. इससे आपका करियर आगे बढ़ेगा, लेकिन ये नई जिम्मेदारियां आपको थोड़ा मानसिक तनाव दे सकती हैं. ऐसे में खुद को शांत रखते हुए हर तरह के तनाव से दूर रहने की कोशिश करें. इस सप्ताह संभावना है कि आपको अपने कई विषयों को समझने में आने वाली सभी प्रकार की कठिनाइयों से छुटकारा मिल जाएगा. चूंकि इस समय आप अपने निजी जीवन में चल रहे उतार-चढ़ाव से खुद को बाहर निकालने में सफल रहेंगे, जिससे आपका मन पढ़ाई में अधिक लगेगा.

उपाय: मंगलवार के दिन केतु ग्रह के लिए पूजा करें.