scorecardresearch

Aquarius Weekly Horoscope 20-26 May 2024: किसी से फालतू की बहस में ना पड़े... छात्रों को सफलता मिलने की संभावना है

कुंभ राशि वालों को परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा. परिवार में किसी करीबी की ओर से खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. छात्रों का पढ़ाई से मन लगेगा, सुबह उठकर पढ़ाई करना फायदेमंद रहेगा.

Aquarius Weekly Horoscope Aquarius Weekly Horoscope

इस सप्ताह किसी से बहस करने से आपका अच्छा व्यवहार खराब हो सकता है.अपना मूड बदलने के लिए किसी सामाजिक कार्यक्रम में शामिल हों,समाज की कई बड़ी हस्तियों से मिलें और अनुभव से सीखें. इससे आपको जीवन में कई सही निर्णय लेने में मदद मिलेगी.

किसी को उधार न दें
इस सप्ताह व्यापारियों को कर्ज लेने वालों को नजरअंदाज करना होगा. चंद्र राशि के संबंध में दूसरे घर में स्थित राहु के कारण,क्योंकि यदि आप उन्हें उधार देते रहेंगे, तो कुछ ही समय में आपके पास पैसे की कमी होने लगेगी, जिसके कारण आप कई अच्छे अवसरों का लाभ उठाने से वंचित हो सकते हैं. कुछ लोगों के लिए परिवार में नए मेहमान का आगमन उत्सव और खुशी के पल लेकर आएगा. इससे घर पर नए व्यंजनों के साथ प्रयोग करने में कुछ मजेदार पल आएंगे और साथ ही लंबे समय के बाद आपको पूरे परिवार के साथ बैठने और समय बिताने का मौका मिलेगा.

छात्र सुबह उठकर पढ़ाई करें
पारिवारिक विवादों का आप पर बड़ा प्रभाव पड़ने की प्रबल संभावना है. इसका नकारात्मक प्रभाव आपके करियर पर भी असर डालेगा. ऐसे में आपको ज्यादा सोच-विचार न करते हुए इन चीजों के खत्म होने के लिए सही समय का इंतजार करना होगा. जो छात्र विदेश में किसी अच्छे कॉलेज में जाकर उच्च शिक्षा प्राप्त करने का सपना देख रहे थे उन्हें इस सप्ताह यह अवसर मिलने की संभावना है. ऐसे में आपको अपनी याददाश्त बढ़ाने के लिए सुबह उठकर विषयों का अभ्यास करने की सलाह दी जाती है.

सम्बंधित ख़बरें

उपाय: शनिवार के दिन शनि ग्रह के लिए छह महीने की पूजा करें.