scorecardresearch

Aquarius Weekly Horoscope 24-30 June 2024: अधिक खर्चा करने से बचें, मानसिक तनाव से छुटकारा मिलेगा

कुंभ राशि के जातक इस सप्ताह मानसिक तनाव को कम करने के लिए करीबी दोस्तों या परिवार के साथ ज्यादा समय बिताना अच्छा रहेगा. अत्यधिक धन खर्च करने से दिक्कतें आ सकती हैं. यदि आप छात्र हैं तो आपको शिक्षकों के क्रोध का सामना करना पड़ सकता है.

Kumbh Weekly Horoscope Kumbh Weekly Horoscope
हाइलाइट्स
  • मानसिक तनाव से छुटकारा मिलेगा

  • व्यापार में नुकसान से बचने के प्रयास करें

कुंभ राशि के जातको को पिछले सप्ताह मानसिक तनाव में वृद्धि हुई थी, लेकिन इस सप्ताह आप उस तनाव को खत्म करने का फैसला कर सकते हैं. इसके लिए आप आराम करके और अपने करीबी दोस्तों या परिवार के साथ कुछ अच्छे पल बिताकर खुद को तरोताजा कर लेंगे. हालांकि इस दौरान आपको अच्छा और पौष्टिक आहार लेने की सलाह दी जाती है.

आर्थिक स्थिति

शनि के चंद्र राशि से प्रथम भाव में स्थित होने के कारण इस सप्ताह आपको अत्यधिक खर्च और किसी भी तरह की पेचीदा वित्तीय योजना बनाने से बचने की सलाह दी जाती है. वर्ना आपको पैसे का बड़ा नुकसान हो सकता है. इसके लिए आप घर के बड़े-बुजुर्गों या अपने पिता या पिता तुल्य किसी व्यक्ति से आर्थिक मुद्दों पर सलाह भी ले सकते हैं.

सम्बंधित ख़बरें

परिवार

पारिवारिक माहौल में अशांति रहेगी. ऐसे में आपको अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकालकर अपने घर-परिवार के मुद्दों को सुलझाने की कोशिश करनी पड़ सकती है. इसके बावजूद आप इस पूरे सप्ताह परिवार में तनाव और तनाव के कारण मानसिक रूप से काफी परेशान दिखाई देंगे.

कार्य

इस सप्ताह आप अपना आशावादी रवैया बनाए रखने में सफल रहेंगे, जिसके कारण आप इस समय परिस्थिति का डटकर सामना कर पाएंगे. साथ ही इस दौरान आप अपने कौशल और अनुभव पर काम करके उसका उचित लाभ उठा पाएंगे.

शिक्षा

छात्रों को इस सप्ताह अपने शिक्षकों के क्रोध का सामना करना पड़ सकता है, क्योंकि आशंका है कि आप उनकी उम्मीदों के अनुसार कोई भी पाठ समझने में असफल रहेंगे. इससे उनके सामने आपकी छवि भी प्रभावित हो सकती है.

उपाय: प्रतिदिन 21 बार “ओम नमः शिवाय” का जाप करें.