scorecardresearch

Aquarius Weekly Horoscope 15-21 July 2024: आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी, प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिलेगी

कुंभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह सभी लिहाज से अच्छा रहेगा. इस सप्ताह आपकी सेहत में सुधार होगा, तो वहीं आर्थिक स्थिति भी अच्छी रहेगी. छात्रों को प्रतियोगी परीक्षाओं में मेहनत का फल मिलेगा.

Kumbh Weekly Horoscope Kumbh Weekly Horoscope

कुंभ राशि के जातकों के लिए बृहस्पति देव आपकी चंद्र राशि के चौथे भाव में स्थित होंगे. ऐसे में यह सप्ताह सेहत के लिहाज से अच्छा होगा. क्योंकि आपके स्वास्थ्य में इस दौरान सकारात्मक बदलाव आएंगे, जिसके परिणामस्वरूप, आप इस समय जिम भी ज्वाइन करने का फैसला ले सकते हैं.

आर्थिक

कुंभ राशि के लोगों के लिए आर्थिक लिहाज से ये सप्ताह काफी अच्छा जाने की उम्मीद है. क्योंकि ग्रहों की दशा और दिशा इस समय आपके लिए काफी अनुकूल नजर आ रही हैं. ऐसे में आप प्रॉपर्टी या जमीन से जुड़े किसी कोर्ट-कचहरी के मामले में भी सफलता प्राप्त कर सकते हैं.

सम्बंधित ख़बरें

परिवार

इस सप्ताह कार्यक्षेत्र पर काम की अधिकता आपको परिवार के सुख से वंचित कर सकती है. हालांकि यदि आप अपने मानसिक तनाव से मुक्ति चाहते हैं तो आपको घर के सदस्यों के साथ कुछ समय व्यतीत करने की आवश्यकता होगी. इसलिए कुछ भी करके घर के लोगों को अपना समय दें.

करियर

इस सप्ताह कुंभ राशि के जातकों को सामान्य से कम मेहनत करनी होगी, क्योंकि इस समय आपको अपनी मेहनत के उत्तम परिणाम मिलने के योग बनेंगे, जिससे आपकी स्थिति भी बेहतर होगी.

शिक्षा

यह सप्ताह आपकी उच्च शिक्षा के लिए सामान्य से बेहतरीन रह सकता है और बहुत समय से यदि आप अपनी उच्च शिक्षा को लेकर कोई प्रयास कर रहे हैं तो आपको सफलता मिल सकती है. हालांकि इसके लिए आपको इधर-उधर की बातों में अपना समय न बर्बाद करते हुए अपने भविष्य को लेकर सजकता बरतने की जरूरत होगी.

उपाय: प्रतिदिन “ॐ वायुपुत्राय नमः” का 11 बार जाप करें.