scorecardresearch

Weekly Horoscope Aquarius, 16-22 September, 2024: कुंभ राशि के जातकोें के लिए धन के मामले में यह सप्ताह अच्छा रहेगा, पारिवारिक जीवन में शांति रहेगी

Weekly Horoscope 16 to 22, September 2024: कुंभ राशि(Aquarius) के जातकों के लिए मिलाजुला रहेगा. इस सप्ताह आपको के लिए घन लाभ की प्रबल संभावनाएं बन रही है. परिवार और वैवाहिक जीवन में शांति रहेगी. जो छात्र नया सीखने का प्रयास करेंगे, उनके लिए यह सप्ताह शानदार रहेगा.

Kumbh Weekly Horoscope Kumbh Weekly Horoscope

कुंभ राशि (Aquarius Rashifal) के जातकों के लिए यह सप्ताह अत्यधिक भावनात्मक दिखाई दे रहा है जिसके कारण आपको अपनी भावनाओं पर काबू रखने में दिक्‍कत महसूस हो सकती है. ऐसे में आपका ये अजीब रवैया लोगों को भ्रमित करेगा और इसलिए आप मे झुंझलाहट पैदा हो सकती है. आपके लिए बेहतर होगा कि अपनी भावनाओं को दूसरों के सामने प्रदर्शित करने से अभी बचें. 

धन

कुंभ राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह भाग्य का साथ लेकर आएगा, जिसके कारण आप सामान्य से कई गुना ज्यादा पैसे कमाते दिखाई देंगे. ये सब देखकर ऐसा प्रतीत होगा कि मां लक्ष्मी आपके ऊपर मुख्य रूप से मेहरबान हैं. इसलिए आपको भी धन और पैसों को सही महत्व देते हुए उसे अपने हाथों से फिसलने से रोकना होगा.

सम्बंधित ख़बरें

परिवार

कुंभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह पारिवारिक जीवन में शांति लेकर आएगा. परंतु न चाहते हुए भी संभव है कि आपसे घर की कोई वस्तु टूट जाए या आप उसे खो दें, जिससे घर के सदस्य आपसे नाराज हो सकते हैं. इसलिए शुरुआत में ही सावधानी बरतते हुए कुछ भी ऐसा न करें, जिससे घर का नुकसान हो.

कार्यक्षेत्र

कुंभ राशि के लोगों के कार्यक्षेत्र में यह सप्ताह केवल और केवल आपके ही नाम रहने वाला है. क्योंकि इस दौरान भाग्य आपका पूरी तरह से साथ देगा, जिसके कारण आप जिस भी कार्य में अपने हाथ डालेंगे, उसे बिना किसी बाधा के पूरा करने में सफल रहेंगे. इसलिए इस मौके को अपने हाथ से न फिसलने देते हुए भरपूर फायदा उठाए और करियर में उन्नति का रास्ता सुनिश्चित करें.

शिक्षा

कुंभ राशि के जो छात्र इस सप्ताह कुछ न कुछ नया सीखते रहेंगे, उनकी बौद्धिक क्षमता बेहतर हो सकेगी. बाकी इसके अलावा अन्य छात्रों को अपनी क्षमता में गिरावट के साथ-साथ कई हानिकारक परिणाम भुगतने की नौबत तक आ सकती है.

उपाय: रोज 11 बार 'ॐ शिवा ॐ शिवा ॐ' का जाप करें.