scorecardresearch

Weekly Horoscope Aquarius, 23-29 September, 2024: सेहत का ध्यान रखें, व्यापार के मामले में यह सप्ताह अच्छा रहेगा

Weekly Horoscope 23 to 29 September, 2024: कुंभ राशि के लोगों को इस सप्ताह पूर्व में निवेश किए गए धन से लाभ होगा, लेकिन इस सप्ताह कुंभ के लोगों को स्वास्थ्य को लेकर चिंता हो सकती है. समाज के बड़े लोगों से मुलाकात होगी.

Kumbh Weekly Horoscope Kumbh Weekly Horoscope

कुंभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला रहेगा. इस सप्ताह सेहत को लेकर कुछ चिताएं हो सकती हैं, तो वहीं धन के मामले में यह वीकेंड अच्छा रहेगा. छात्रों के लिए भी इस नए अवसर पैदा होंगे और उनका ग्राफ आगे बढ़ेगा. 

सेहत

कुंभ राशि के लोगों को आपको खराब सेहत के कारण अपने अंदर आत्मविश्वास की कमी महसूस हो सकती है, परंतु जैसे ही आप हालात पर पकड़ बनाने की कोशिश शुरू करेंगे, आपकी सारी घबराहट ग़ायब हो जाएगी और जल्दी ही आप पाएंगे कि जिसे आप समस्या समझ रहे थे, वो असल में आपके मन का छल था. इसलिए खुद पर विश्वास रखें और लगातार अपनी सेहत के प्रति खुद को जागरूक बनाकर चलें.

सम्बंधित ख़बरें

धन

कुंभ राशि के लोगों को धन से जुड़ा कोई भी जोखिम उठाने से इस सप्ताह बचना चाहिए. चंद्र राशि से बृहस्‍पति के चौथे भाव में उपस्थित होने की वजह से इस दौरान आपको कई जगहों से अचानक धन प्राप्ति होने के योग बन रहे हैं, लेकिन आपको इस समय धन का इस्तेमाल करने से पहले अच्छी तरह खुद को हर स्थिति के लिए तैयार करने की आवश्यकता होगी.

परिवार

इस सप्ताह कुंभ राशि के लोगों की समाज के कई बड़े लोगों से मुलाक़ात हो सकती है. ऐसे में आपको भी इस अवसर का उचित लाभ उठाते हुए स्वंय उसके लिए प्रयास करने होंगे. क्योंकि ये मुलाकात आपको समाज में पद-प्रतिष्ठा के साथ-साथ परिवार में भी मान-सम्मान दिलाने का कार्य करेगी.

व्यापार

कुंभ राशि के लोगों के लिए पूर्व में किए गए सभी निवेश आपके लिए इस सप्ताह काफी फायदेमंद साबित होंगे. लेकिन यदि आप पार्टनरशिप में व्यापार करते हैं तो आपको भागीदारों से विरोध का सामना करना पड़ सकता है. जिस कारण आप इस समय मिलने वाले हर मौकों का सही फायदा उठाने से भी वंचित रह जाएंगे.

शिक्षा

कुंभ राशि के छात्रों के करियर ग्राफ इस सप्ताह उंचाईयों पर तो पहुँचेगा, लेकिन आपको मिलने वाली सफलता आपके अहंकार में वृद्धि का मुख्य कारण बनेंगी. जिसके चलते आपके स्वभाव में कुछ अतिरिक्त अहंकार दिखाई दे सकता है. ऐसे में खुद को लेकर किसी भी अंधविश्वास में आकर कोई भी गलती करने से बचें.

उपाय: रोज़ 11 बार 'ॐ केतवे नम:' मंत्र का जाप करें.