scorecardresearch

Weekly Horoscope Aquarius, 26 August-1 September, 2024: स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न बरतें, बुजुर्गों की सलाह से लाभ होगा

Weekly Horoscope 26 August to 1 September, 2024: कुंभ राशि के जातक इस सप्ताह सेहत के प्रति सचेत रहें. धन के मामले में बुजुर्गों की सलाह लेना लाभकारी होगा. कुभ राशि के छात्रों को इस सप्ताह कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

Kumbh Weekly Horoscope Kumbh Weekly Horoscope

कुंभ राशि(Aquarius Rashi) के जातकों के लिए यह मिला-जुला रहेगा. स्वास्थ्य को लेकर कोई मामूली समस्या हो सकती है, तो वहीं जरूरत से ज्यादा धन खर्च करने आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. यदि आप किसी समस्या से जूझ रहे हैं कि परिवार में पिताजी या किसी बड़े-बुजुर्ग से सलाह ले सकते हैं. शिक्षा के लिहाज से यह सप्ताह कुंभ राशि के जातकों के लिए अच्छा रहेगा.

स्वास्थ्य(Health)

कुंभ राशि के जातकों को कोई छोटी-मोटी समस्याएं हो सकती हैं, लेकिन इस दौरान कोई बड़ी बीमारी नजर नहीं आती, इसलिए आप काफी खुश नसीब रहेंगे. फिर भी आपको अपनी सेहत के प्रति किसी भी तरह की लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए और समय-समय पर योगाभ्यास, ध्यान और एक्सरसाइज करते रहना चाहिए, ताकि आप अपने आपको चुस्त-दुरुस्त और फिट बने रहे.

सम्बंधित ख़बरें

आर्थिक स्थिति

इस सप्ताह केतु ग्रह आपकी चंद्र राशि के आठवें भाव में स्थित होंगे और ऐसे में आपको हिदायत दी जाती है कि ज़रूरत से ज्यादा खर्च करने और किसी भी प्रकार की चालाकी-भरी आर्थिक योजनाओं से बचें. अन्यथा आपको बड़ा आर्थिक नुकसान हो सकता है. साथ ही किसी भी प्रकार के आर्थिक मुद्दों को लेकर घर के बड़ों या अपने पिता या पिता तुल्य किसी व्यक्ति से सलाह भी ले सकते हैं.

परिवार(Family)

इस सप्ताह कुंभ राशि के लोगों को घर के कई मसलों को संभालने में दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा. ऐसे में आप महसूस करेंगे कि कई लोग आपको नीचे खींचने की कोशिश भी कर रहे हैं, जिससे आपका मन उदास हो सकता है.

करियर(Career)

कुंभ राशि के जातक यदि किसी पेशेवर क्षेत्र से जुड़े हैं और किसी अच्छी नौकरी में कार्यरत हैं, तो यह सप्ताह आपके लिए बेहद महत्वपूर्ण रहने वाला है. क्योंकि इस दौरान आपके क्षेत्र में आगे बढ़ने के कई मौके मिलने के योग बन रहे हैं.

शिक्षा(Education)

कुंभ राशि के जो छात्र विदेश जाकर पढ़ाई करने का सोच रहे थे, उन्हें इस हफ्ते धैर्य रखकर चलने और अपनी मेहनत जारी रखने की जरूरत है. क्योंकि ऐसे योग बन रहे हैं कि सप्ताह के अंत में आपको कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

उपाय: प्रतिदिन “ॐ शं शनैश्चर नमः” का 11 बार जाप करें.