scorecardresearch

Aquarius Weekly Horoscope 8-14 July 2024: प्रॉपर्टी के लेन-देन में लाभ होगा, गर्भवती महिलाएं सेहत का ख्याल रखें

कुंभ राशि के बुजुर्ग इस सप्ताह अपनी सेहत का ख्याल रखें. प्रॉपर्टी के लेन-देन में आपको लाभ होगा, लेकिन परिवार में इस सप्ताह कुछ अशांति रह सकती है जिसके आपका मन विचलित होगा. शिक्षा में आपको सफलता मिल सकती है.

Kumbh Weekly Horoscope Kumbh Weekly Horoscope

कुंभ राशि के बुजुर्ग या गर्भवती महिलाओं को इस सप्ताह अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखना होगा. इसके लिए ज्यादा वजन उठाने से बचें और अंदरूनी शांति के लिए श्री हनुमान चालीसा का पाठ पढ़ें या सुनें. इससे आपके मन में सकारात्मक ऊर्जा का भी संचार हो सकेगा.

आर्थिक

कुंभ राशि के जातकों ने पूर्व में जिस प्रॉपर्टी से जुड़े लेन-देन किए है वो इस सप्ताह पूरे होने की संभावना है क्योंकि गुरु देव आपकी चंद्र राशि के चौथे भाव में उपस्थित होंगे. इस डील से आपको लाभ मिलेगा. साथ ही आप इससे अपने भविष्य को सुरक्षित करने में भी काफी हद तक सफल रहेंगे.

सम्बंधित ख़बरें

परिवार

पारिवारिक वातावरण में अशांति दिखाई देगी. ऐसे में आपको अपने व्यस्त कार्यों से थोड़ा समय निकलते हुए अपने घर-परिवार के मुद्दों को हल करने की कोशिश करनी पड़ सकती है. हालांकि बावजूद इसके आप इस पूरे ही सप्ताह परिवार में चल रही तना-तनी के कारण मानसिक रूप से चिंतित हो सकते हैं क्योंकि केतु ग्रह आपके आठवें भाव में स्थित होंगे.

कार्य

इस सप्ताह कार्यस्थल पर कुछ सकारात्मक घटित हो सकता है, जब आपको इस बात का एहसास होगा कि दफ़्तर में जिसे आप अपना दुश्मन समझते थे वह दरअसल आपका शुभचिंतक है. इसलिए उनके साथ अपने सभी खराब अनुभव भूलकर नई और सकारात्मक शुरुआत करने का फैसला अच्छा रहेगा.

शिक्षा

कुंभ राशि के वो छात्र जो लगातार मेहनत करते आए हैं, उन्हें इस सप्ताह अपने स्कूल या कॉलेज में स्कॉलरशिप से सम्मानित किया जा सकता है. इससे आपके मान-सम्मान में भी इज़ाफा होगा, साथ ही आपके परिवार को आपकी मेहनत देख गर्व की अनुभूति भी होगी.

उपाय: प्रतिदिन “ॐ मंदाय नमः” का 44 बार जाप करें.