scorecardresearch

Cancer Weekly Horoscope 21-27 October 2024: सच्चा प्यार मिलेगा, विदेश जाने के योग, फिटनेस रहेगी अच्छी, पढ़िए कर्क राशि का साप्ताहिक राशिफल

Kark Saptahik Rashifal: कर्क राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह शुभ रहने वाला है. इस सप्ताह आपको आर्थिक रूप से काफ़ी फ़ायदा होने की संभावना है. अपने परिवार के लिए नया घर ख़रीद सकते हैं. निजी जीवन में कुछ उतार-चढ़ाव देखे जा सकते हैं. साथ ही इस सप्ताह निवेश करने से पहले अच्छे से उस बारे में पता कर लें

Cancer Weekly Horoscope 21-27 October 2024 Cancer Weekly Horoscope 21-27 October 2024

कर्क राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह सकारात्मकता से भरा रहेगा. इस सप्ताह पैसों की कोई कमी नहीं होगी. हालाँकि, निवेश करने से थोड़ा बचें. अपने घर की सजावट पर कुछ खर्च करना बढ़िया रहेगा. पर्सनल लाइफ़ में कुछ चिड़चिड़ापन आ सकता है. इसका असर आपको करियर में भी देखने को मिलेगा. बच्चे अपने लिए नए लैपटॉप की माँग कर सकते हैं. इससे आपका खर्चा बढ़ेगा.

करियर में चैलेंज
कर्क राशि के जातकों को इस सप्ताह अपने काम पर अधिक समय बिताना पड़ेगा. साथ नौकरी में शेड्यूल टाइट रहेगा. कोई सहकर्मी आपके ख़िलाफ़ कोई साज़िश रच सकता है लेकिन अपने काम की बदौलत वो अपनी योजना में सफल नहीं हो पाएगा. आधिकारिक मामलों में समझदार से काम लें. इसके अलावा ज़रूरी काम को समय से पहले निपटा लें. इस राशि के स्टूडेंट्स को आगे की पढ़ाई के लिए विदेश जाने का मौक़ा मिल सकता है.

कर्क राशि के लोगों को इस सप्ताह अपने स्वास्थ्य पर कुछ पैसे खर्च करने पड़ सकते हैं. अच्छी बात ये है कि आपको इस सप्ताह लंबित बकाया पैसे मिल सकते हैं. साथ ही बैंक से क़र्ज़ मिलने की संभावना है. सप्ताह के अंत में संपत्ति या वाहन ख़रीदना शुभ रहेगा. पैसा निवेश करने के लिए ये अच्छा समय नहीं है. निवेश करने के लिए अगले सप्ताह का इंतज़ार करें.

सम्बंधित ख़बरें

सेहत में सुधार
इस सप्ताह कर्क राशि के जातकों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. रोज़ाना सुबह या शाम टहलने ज़रूर जाएँ. इससे आपकी फ़िटनेस में काफ़ी सुधार होगा. इस राशि के बुजुर्गों को इस सप्ताह पाचन से जुड़ीं कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. साथ ही महिलाओं को स्किन एलर्जी की समस्या हो सकती है. आपको इस सप्ताह भारी सामान उठाने से बचना चाहिए.

सच्चा प्यार मिलेगा
कर्क राशि के लोग इस सप्ताह सच्चा प्यार मिलने के लिए तैयार रहेंगे. सप्ताह के शुरू के दिनों में आप किसी दिलचस्प व्यक्ति से मिलेंगे. प्यार के मामले में पॉज़िटिव रिस्पॉन्स मिल सकता है. इस राशि के लोग अपने एक्स-लवर के पास भी जा सकते हैं. लंबे रिलेशनशिप के लिए अधिक संवाद करने की ज़रूरत है. इस सप्ताह आपके पारिवारिक जीवन में कुछ कठिनाई आ सकती है. किसी रिश्तेदार की वजह से फ़ैमिली में दरार पड़ने की संभावना है.

सलाह:
हर रोज 11 बार ऊं नम: शिवाय का जाप करें.
शुभ दिन: सोमवार
शुभ रंग:  सफेद
लकी नंबर: 2
शुभ रत्न:   मोती