scorecardresearch

Cancer Weekly Horoscope 30 September-6 October 2024: नौकरी में विदेश जाने का मौका, स्वास्थ्य पर दें अधिक ध्यान, कर्क राशि वाले पढ़ें साप्ताहिक राशिफल

कर्क साप्ताहिक राशिफल 2024: इस सप्ताह कर्क राशि के लोगों को अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देना चाहिए. इसके लिए अपनी दिनचर्या में सही सुधार करें. बेवजह खर्च करने से बचें. इस सप्ताह घरेलू कामों में उलझना पड़ सकता है.

Cancer Weekly Horoscope Cancer Weekly Horoscope

कर्क साप्ताहिक राशिफल 2024: कर्क राशि के लोगों को इस सप्ताह अपनी सेहत का ख्याल रखने की  जरूरत है. इस सप्ताह अचानक पैसों की जरूरत पड़ सकती है. साथ ही परिवार से जुड़ी कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है. इससे आपको अपनी योजनाओं में बदलाव करना पड़ेगा.

नौकरी में विदेश यात्रा
इस सप्ताह कर्क राशि के लोगों के करियर में कुछ बदलाव हो सकते है. काम पर अपना अनुशासन बनाए रखें. करियर में कुछ नए काम आएंगे. अपनी काबिलियत दिखाने का ये अच्छा मौका है. साथ ही नौकरी के लिए विदेश यात्रा कर सकते हैं. साथ ही सैलरी में बढ़ोतरी की संभावना है.

इस सप्ताह कर्क राशि के लोगों को पैसों की समस्या हो सकती है. बेवजह खर्च से बचें. साथ ही निवेश में भी अच्छा रिटर्न मिलने की संभावना कम है. परिवार में जरूरतों के लिए आपसे पैसे मांगे जा सकता है. साथ ही ये सप्ताह सोशल वर्क के लिए अच्छा है. धन का दान भी कर सकते हैं.

सम्बंधित ख़बरें

सेहत पर अधिक ध्यान
कर्क राशि के लोगों को इस सप्ताह अपने स्वास्थ्य पर अधिक ध्यान देने की जरूरत है. किडनी या छाती से जुड़ी कोई समस्या हो सकती है. जिन लोगों की इस सप्ताह सर्जरी होने वाली है, वे इसे करवा सकते हैं. खेलते समय बच्चों को चोट लग सकती है लेकिन चोट ज्यादा गंभीर नहीं होगी. इस सप्ताह अपने मीठा खाने से परहेज करें. 

पार्टनर के करीब

इस सप्ताह कर्क राशि के जातकों को प्रेम से जुड़ी कोई परेशानी नहीं होगी. हो सकता है कि इससे जुड़ा कोई प्रस्ताव आपके लिए आ सकते हैं. इस सप्ताह कुछ ऐसी योजनाएं बनाएं जिससे आप अपने पार्टनर के और करीब आ सकें. साथ ही अपनी फीलिंग को लेकर ईमानदार रहें. मन में जो भी हो अपने पार्टनर को बिना किसी हिचक के बता दें. 

सलाह:
हर रोज 11 बार ऊं नम: शिवाय का जाप करें.
शुभ दिन: सोमवार
शुभ रंग:  सफेद
लकी नंबर: 2
शुभ रत्न:   मोती