scorecardresearch

Capricorn Weekly Horoscope 03 - 09 July 2023: आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा, छात्रों को शिक्षा में सफलता मिलेगी

Makar Saptahik Rashifal: मकर राशि वालों के लिए यह सप्ताह अच्छी खबर लेकर आएगा. इस सप्ताह मकर राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति में सुधार होगा.

Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल) Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल)

मकर राशि वालों के लिए इस सप्ताह यात्रा पर जाने का योग बन रहा है. आपकी कुछ बुरी आदतें आपको कुछ गलत काम करने पर मजबूर कर सकती है. वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा. कर्जे से मुक्ति पाने के रास्ते प्राप्त होंगे. इस सप्ताह वाहन चलाने में परहेज करें, आपको लाभ मिलेगा. आपको कोई अच्छे समाचार मिलने के योग बनते दिखाई दे रहे है. साझेदारी में व्यापार करने से आपको कुछ नुकसान हो सकता है. भविष्य को लेकर चिंताएं बनी रहेंगी. 
 
आर्थिक लाभ होगा
 इस सप्ताह सब कुछ होते हुए भी आप भावनात्मक रूप से कमजोर महसूस करेंगे. चंद्र राशि से दूसरे भाव में शनि के विराजमान होने से इस सप्ताह लोग आपकी लगन और मेहनत पर ध्यान देंगे और इससे आपको कुछ आर्थिक लाभ भी होगा.

देश-विदेश की यात्रा का योग
घर परिवार एवं कार्य-योजना की दृष्टि से सप्ताह अनुकूल है. घर परिवार में खुशी का वातावरण बनेगा. घूमने-फिरने का अवसर मिल सकता है. देश-विदेश की यात्रा का भी योग है.

कार्य करने की क्षमता बढ़ेगी
पूरा सप्ताह बेहद ऊर्जावान रहने वाला है और आप काफी उत्साह से भरे रहेंगे. इससे आपकी कार्य करने की क्षमता भी बढ़ेगी. इस दौरान आप अपने लक्ष्यों के बारे में सोचेंगे और उन्हें हासिल करने के लिए एक समय सीमा भी चुन सकते हैं.

पढ़ाई के प्रति सतर्क रहें
विद्यार्थियों के लिए इस सप्ताह का राशिफल कहता है कि यह समय आपके लिए सबसे शुभ नजर आ रहा है. क्योंकि इस समय आपको अनुकूल परिणाम की प्राप्ति होगी, आप अपनी पढ़ाई के प्रति थोड़ा सतर्क रहेंगे जिसके अच्छे परिणाम भी आएंगे. छात्रों को शिक्षा और प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी.

उपाय - शनिवार के दिन शनि ग्रह के लिए यज्ञ-हवन करें.