scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 1-7 July 2024: पैसा बचाने की जरूरत, फैमिली में शुभ समाचार, छात्रों को मेहनत की जरूरत

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते धन की बचत करने की सलाह दी जाती है. जातक अगर ऐसा नहीं करते हैं तो भविष्य आर्थिक संकट का सामना करना पड़ सकता है. धनु राशि के जातकों की फैमिली में शुभ समाचार मिल सकता है. जातक को संतान प्राप्त हो सकता है. परिवार में शुभ कार्यक्रम आयोजित हो सकते हैं.

Sagittarius Weekly Horoscope 1 July to 7 July 2024 Sagittarius Weekly Horoscope 1 July to 7 July 2024

एक जुलाई से 7 जुलाई 2024 तक के सप्ताह में धनु राशि के जातकों को तनाव लेने की जरूरत नहीं है. तनाव से जातक की सेहत खराब हो सकती है. खाली समय में जातकों को सोचने की बजाय कुछ काम करना चाहिए. इससे जातकों को फायदा होगा. जातकों को सलाह दी जाती है कि आर्थिक स्थिति खराब होने से पहले ही धन की बचत शुरू कर देनी चाहिए. जातकों के जीवन में भविष्य में कई तरह की आर्थिक दिक्कतें आएंगी. जातकों को संतान प्राप्ति की संभावना है.

धन बचाने पर फोकस करें-
धनु राशि के जातकों को सलाह दी जाती है कि इस हफ्ते धन बचाने पर फोकस करें. जातक इस बात को अच्छी तरह से समझते हैं कि आर्थिक स्थिति खराब होने से पहले धन बचा लेना चाहिए. लेकिन इसके बावजूद जातक इस तरह की पहल करते हुए नजर नहीं आएंगे. जिसकी वजह से जातकों को भविष्य आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.

पारिवारिक जीवन में नतीजे-
इस हफ्ते धनु राशि के जातकों के पारिवारिक जीवन में अनुकूल नतीजे मिलने के आसार हैं. जातकों को संतान सुख प्राप्त हो सकता है. इससे परिवार में खुशहाली आएगी और उल्लास बना रहेगा. फैमिली में शुभ कार्यक्रम आयोजित हो सकते हैं. जिसमें फैमिली के सारे मेंबर शामिल हो सकते हैं.

सम्बंधित ख़बरें

करियर में आ सकती हैं समस्याएं-
जातकों को इस हफ्ते करियर में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. नौकरीपेशा लोगों के जीवन में कई तरह की समस्याएं आ सकती हैं. ना चाहते हुए भी जातक से कोई बड़ी गलती हो सकती है, जिसका खामियाजा भुगतना पड़ सकता है. सीनियर से जातक को डांट पड़ सकती है. इस हफ्ते छात्रों को दोस्तों की संगति पर अधिक ध्यान देने की जरूरत है. गलत संगत की वजह से छात्रों की स्कूल या कॉलेज में छवि खराब हो सकती है और टीचर्स से पूरा सहयोग नहीं मिलेगा.

तनाव से सेहत को नुकसान-
इस हफ्ते जातकों को ज्यादा सोचने से बचने की सलाह दी जाती है. ज्यादा तनाव लेने और अधिक सोचने की आदत की वजह से जातकों के सेहत को नुकसान हो सकता है. जातकों को सलाह दी जाती है कि खाली समय में ज्यादा सोचने की बजाय कुछ काम करना चाहिए. घर का काम निपटाने से फैमिली को मदद मिलेगी और जातक को तनाव भी नहीं होगा. इससे जातक का मन व्यस्त रहेगा.

इस सप्ताह का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को रोजाना 11 बार 'ॐ बृं बृहस्पतये नमः' का जाप करना चाहिए. इसके अलावा किसी जरूरतमंद की मदद करनी चाहिए. इससे जातक का भाग्य मजबूत होगा.

ये भी पढ़ें: