scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 1-7 May 2023: करियर में मिल सकता है मौका, सेहत को लेकर होंगे एक्टिव, छात्रों को सतर्क रहने की जरूरत

Dhanu Saptahik Rashifal: जातकों को करियर के लिहाज से बेहतर समय है. जातकों को विदेशी कंपनी से जुड़ने का मौका मिल सकता है. इस हफ्ते धनु राशि के जातक सेहत को अच्छा रखने के लिए योग और व्यायाम पर फोकस करेंगे. जातकों को काम का बोझ लेने से बचना चाहिए. इसके अलावा धनु राशि के जातकों को सोच-समझकर निवेश करने की जरूरत है. जातकों को बच्चों पर ध्यान देने की जरूरत है.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 1 मई से 7 मई 2023 धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 1 मई से 7 मई 2023

1 मई से 7 मई 2023 तक का सप्ताह धनु राशि के जातकों के लिए बेहतर साबित होगा. जातक इस हफ्ते जीवन शैली में सुधार के लिए काम करेंगे. जातक योग और व्यायाम पर फोकस कर सकते हैं, जिससे उनकी सेहत अच्छी रहेगी. जातकों को सलाह दी जाती है कि जरूरत से ज्यादा काम का बोझ लेने से बचें. जातकों को इस हफ्ते सोच-समझकर निवेश का फैसला लेना होगा. हो सकता है कि सामने से जो मौके आ रहे हैं, उसके पीछे कोई साजिश हो. इस हफ्ते बच्चों पर विशेष फोकस रखने की जरूरत है. जातक इस हफ्ते कार्यस्थल पर अपने काम को बेहतर तरीके से करेंगे. धनु राशि के जातकों को विदेशी कंपनी से भी जुड़ने का मौका मिल सकता है. धनु राशि के छात्रों पर परिवार का दबाव रहेगा. जिससे वो अपनी पढ़ाई पर फोकस नहीं कर पाएंगे.

खुद पर फोकस करेंगे जातक-
धनु राशि के जातक इस हफ्ते खुद पर फोकस करेंगे. जातक जीवन शैली में बदलाव करेंगे. जातक इस हफ्ते कंफर्ट जोन से बाहर निकलेंगे और बेहतर सेहत के लिए योग और व्यायाम पर फोकस करने का फैसला ले सकते हैं. जातकों को सलाह दी जाती है कि इस हफ्ते काम का ज्याद स्ट्रेस लेने की जरूरत नहीं है.

सोच-समझकर करें निवेश-
धनु राशि के जातकों को सलाह दी जाती है कि वो इस हफ्ते किसी भी योजना में निवेश से पहले सोच-विचार कर लें. क्योंकि हो सकता है कि जो मौके सामने दिख रहे हैं, उसके पीछे कोई साजिश रची जा रही हो. जातकों को इसका खामियाजा भविष्य में भुगतना पड़ सकता है. इसलिए कोई भी निवेश सोच-समझकर करें.

बच्चों पर फोकस करें-
जातकों को सलाह दी जाती है कि ये समय बच्चों पर ध्यान देने का है. बच्चे सामाजिक तौर पर किसी का अपमान कर सकते हैं. जिसकी वजह से जातक को बेइज्जत होना पड़ सकता है. जातकों को सलाह दी जाती है कि इसके लिए बच्चों को सजा ना दें. उनके साथ बैठकर उनको समझाएं और उनकी समस्या समझने की कोशिश करें.

करियर में जिम्मेदारी निभाएंगे जातक-
धनु राशि के जातक इस हफ्ते करियर में अपनी जिम्मेदारी को अच्छी तरह से निभाएंगे. धनु राशि के जातक कार्यस्थल पर हर काम को अधिक जिम्मेदारी, ध्यान से और व्यवस्थित तरीके से करेंगे. जिससे आप कार्यस्थल पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे. करियर के लिहाज से धनु राशि के जातकों का समय अच्छा चल रहा है. जातकों को किसी विदेशी कंपनी से जुड़ने का मौका मिल सकता है.

छात्रों को संभलकर रहना होगा-
धनु राशि के जातकों पर इस हफ्ते परिवार और रिश्तेदारों का ज्यादा दबाव रहेगा. जिसकी वजह से जातक पढ़ाई पर ठीक से फोकस नहीं कर पाएंगे. धनु राशि के जातकों को सलाह दी जाती है कि अगर उनका अपना करियर चुनना है तो आपको किसी के दबाव में आकर कोई फैसला नहीं लेना चाहिए. धनु राशि के जातकों को समय पर अपने परिवार के साथ बैठकर चर्चा करनी चाहिए.

इस हफ्ते का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को इस हफ्ते बृहस्पतिवार के दिन यज्ञ हवन करना चाहिए. इसके अलावा दान करना चाहिए.

ये भी पढ़ें: