scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 10-16 July 2023: कारोबार में हो सकता है लाभ, सेहत को लेकर रहें सतर्क, परिवार में रहेंगे व्यस्त

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के जातकों को कारोबार में लाभ हो सकता है. जातक इस हफ्ते पारिवारिक कामों में व्यस्त रहेंगे. जातकों को सलाह दी जाती है कि एक ही काम में पूरी ऊर्जा ना लगाएं, हर काम को धीरे-धीरे करें. जातकों को मीठी चीजें खाने से परहेज करना चाहिए. जातकों को करियर में कई उपलब्धियां मिल सकती हैं.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 10 जुलाई से 16 जुलाई 2023 धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 10 जुलाई से 16 जुलाई 2023

10 जुलाई से 16 जुलाई 2023 तक का सप्ताह धनु राशि के जातकों के लिए आर्थिक लिहाज से शुभ होगा. पहले किसी कारोबार में अगर निवेश किया है तो इस हफ्ते लाभ हो सकता है. इस हफ्ते जातकों को मीठी चीजें खाने से दूर रहना होगा. इस हफ्ते जातक के कई घरेलू काम पूर होंगे. जातक को सलाह दी जाती है कि पूरी ऊर्जा एक ही काम में ना लगाएं. हर काम को धीरे-धीरे और सही तरीके से करें. जातक इस हफ्ते जरूरत पड़ने पर घर के सदस्यों से मदद भी ले सकते हैं. धनु राशि के जातक इस हफ्ते पेशेवर जीवन में कई उपलब्धियां हासिल करेंगे. धनु राशि के छात्रों को इस हफ्ते कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी. जिससे पॉजिटिव नतीजे मिलेंगे.

कारोबार में होगा मुनाफा-
धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता कारोबार में फायदा दे सकता है. जिन जातकों ने पहले किसी कारोबार में निवेश किया होगा, उनको इस हफ्ते लाभ मिलने की संभावना है. इस हफ्ते कोई पुरानी डील सफल हो सकती है, जिसका आर्थिक फायदा जातक को होगा.

मीठी चीजें खाने से बचें-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते मीठी चीजें खाने से बचना चाहिए. अगर वो ऐसा नहीं करते हैं तो उनको इसका खामियाजा भुगतना पड़ सकता है. जातक की सेहत खराब हो सकती है. ज्यादा मीठी चीजें खाने से डायबिटीज या वजन बढ़ने की समस्या हो सकती है. इसलिए जातकों को सलाह दी जाती है कि वो संयम बरतें.

परिवार में व्यस्त रहेंगे जातक-
धनु राशि के जातक इस हफ्ते परिवार और घरेलू कामों में व्यस्त रहेंगे. जिसकी वजह से थकान होगी. ऐसे में जातकों को सलाह दी जाती है कि वो सारी ऊर्जा एक ही काम में ना लगाएं. हर काम को धीरे-धीरे और सही तरीके से करें. इस हफ्ते जरूरत पड़ने पर जातक परिवार के सदस्यों की भी मदद ले सकते हैं.

करियर के लिए ये हफ्ता शुभ-
धनु राशि के जातकों को करियर में इस हफ्ते लाभ हो सकता है. जातक की इच्छाशक्ति काफी मजबूत रहेगी. जिसकी मदद से जातक पेशेवर जीवन में नई उपलब्धियां हासिल करेंगे. इस हफ्ते कई ऐसे मौके आएंगे, जब जातक का समय अच्छा बीतेगा. धनु राशि के छात्रों को कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी. हालांकि इससे पॉजिटिव नतीजे भी मिलेंगे. छात्रों को सलाह दी जाती है कि इस समय खूब मन लगाकर पढ़ाई पर फोकस करें. इसका फायदा मिलेगा.

इस हफ्ते का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को इस हफ्ते दिव्यांग व्यक्तियों को दान देना चाहिए. इसके अलावा सावन का महीना चल रहा है, इसमें जातक भगवान शिव के मंदिर में जाकर पूजा कर सकते हैं. इससे भोलेनाथ का आशीर्वाद मिलेगा और जातक के बिगड़ते काम भी बन जाएंगे.

ये भी पढ़ें: