scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 10-16 October 2022: सकारात्मक बदलाव आएगा, प्रेम संबंध में सफलता, फालतू खर्च से बचें

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता सकारात्मक बदलाव लेकर आएगा. प्रेम संबंधों में सफलता का योग है. सेहतमंद रहने के लिए योग करना जरूरी है. जातकों को सलाह दी जाती है कि फालतू खर्च से बचें. अगर कोई नया प्रोजेक्ट शुरू करना चाहते हैं तो पहले माता-पिता और परिवार से सलाह जरूर लें.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 10 अक्टूबर से 16 अक्टूबर 2022 धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 10 अक्टूबर से 16 अक्टूबर 2022
हाइलाइट्स
  • इस हफ्ते सकारात्मक बदलाव आएगा

  • धनु राशि के जातक फालतू खर्च से बचें

10 अक्टूबर से 16 अक्टूबर 2022 तक का सप्ताह धनु राशि वालों के लिए सकारात्मक बदलाव लेकर आएगा. सेहतमंद रहने के लिए योग करने का सुझाव है. हालांकि इस हफ्ते धनु राशि के जातक जरूरत से ज्यादा खर्च कर सकते हैं. इसलिए सुझाव दिया जाता है कि कुछ भी खरीदने से पहले एक बार जरूर सोच लें. ये भी सलाह दी जाती है कि परिवार के सुझाव के साथ ही कोई नया प्रोजेक्ट शुरू करें.

सेहत के लिए योग जरूरी-
धनु राशि के जातकों के लिए इस हफ्ते सेहत से संबंधित समस्या आ सकती है. गर्दन में दिक्कत आ सकती है. इसलिए जातक को योग का सुझाव दिया जाता है. गर्दन संबंधी समस्या के लिए भ्रामरी प्राणायाम करने की सलाह दी जाती है. इससे समस्या से छुटकारा मिलेगा. इसके साथ ही अगर इस हफ्ते कोई फेस क्रीम खरीद रहे हैं तो पहले उसके बारे में जानकारी हासिल कर लें. धनु राशि के जातकों के परिवार की सेहत इस हफ्ते ठीक रहेगी. माता-पिता की सेहत का हमेशा ध्यान देना जरूरी है.

फालतू खर्च कर सकते हैं-
धनु राशि के जातक इस हफ्ते फालतू खर्च कर सकते हैं. जातक इस हफ्ते उन चीजों को भी खरीद लेगा, जिसकी उसे कोई खास जरूरत नहीं है. इसलिए जातकों को सुझाव दिया जाता है कि कुछ भी खरीदारी करने से पहले सोच-समझ लें. सलाह है कि कुछ नया खरीदने से पहले एक बार उसके बारे में जानकारी जरूर हासिल कर लें. इतना ही नहीं, जो चीजें पहले से आपके पास मौजूद हैं, पहले उसको इस्तेमाल करें, उसके बाद कोई नया सामान खरीदें.

परिवार के सलाह से नया प्रोजेक्ट शुरू करें-
धनु राशि के जातक इस हफ्ते नया प्रोजेक्ट शुरू कर सकते हैं. लेकिन जातकों को सलाह दी जाती है कि नया प्रोजेक्ट शुरू करने से पहले एक बार परिवार से सलाह जरूरी ले लें. माता-पिता को योजना के बारे में सबकुछ बताएं और उनकी राय लें. परिवार का सलाह लेने से बेहतर फैसला लेने में मदद मिलेगी और आपको कोई नुकसान भी नहीं होगा. हालांकि आप इस हफ्ते असुरक्षा की भावना में रहेंगे, जिसकी वजह से आप दूसरे से सलाह लेने से कतराएंगे. आपको सलाह दी जाती है कि सुझाव लेकर ही फैसले लें. जीवन में सफलता-असफलता आम बात है.

करियर के लिए कुछ खास नहीं-
धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता करियर के लिहाज से कुछ खास नहीं है. इस हफ्ते आप असफलताओं का सामना कर सकते हैं. हालांकि इससे घबराने की जरूरत नहीं है और आपको सलाह दी जाती है कि असफलता से घबराकर खुद को चोट ना पहुंचाएं. असफलता के बाद सफलता जरूर मिलेगी. इस हफ्ते करियर को लेकर कोई भी फैसला सोच-समझकर लेना जरूरी है.

दांपत्य जीवन के लिए अच्छा समय-
धनु राशि के जातकों के दांपत्य जीवन के लिए ये हफ्ता अच्छा है. इस हफ्ते जीवन में खुशहाली रहेगी. प्रसन्नता रहेगी. इस हफ्ते धनु राशि के जातकों को प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी. अपने साथी के सामने अपनी बात रख सकते हैं.

इस हफ्ते का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. धनु राशि के जातकों को रोजाना माथे पर लाल केसर का तिलक लगाएं. इसके अलावा जानवरों को चारा खिलाएं. अगर संभव हो तो गाय को रोटी खिलाएं, इससे आपके बिगड़ते काम भी बन जाएंगे.

ये भी पढ़ें: