scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 11-17 March 2024: करियर में पसंदीदा प्रोजेक्ट पर काम करने का मिल सकता है मौका, सेहत को लेकर रहेंगे सतर्क

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के जातक इस हफ्ते सेहत को लेकर सजग रहेंगे. इससे उनकी सेहत भी अच्छी रहेगी. सरकारी क्षेत्र में काम करने वाले जातकों को लाभ मिल सकता है. जातक दोस्तों के साथ बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं. करियर में जातकों को मनपसंद प्रोजेक्ट में काम करने का मौका मिल सकता है.

Sagittarius Weekly Horoscope 11-17 March 2024 Sagittarius Weekly Horoscope 11-17 March 2024

11 मार्च से 17 मार्च 2024 तक के हफ्ते में धनु राशि के जातक सेहत को लेकर सजग रहेंगे. जो जातक सरकारी क्षेत्र में काम करते हैं, उनके लिए ये हफ्ता बेहतर साबित होने वाला है. जातक को सरकार से लाभ और पुरस्कार मिल सकता है. जातक के मित्र बाहर घूमने की जाने की योजना बना सकते हैं. दोस्तों के साथ रीयूनियन का मौका मिल सकता है. जातकों को करियर में मनपसंद का प्रोजेक्ट मिल सकता है. धनु राशि के बच्चों को खेलकूद की वजह से पढ़ाई में दिक्कत आ सकती है.

सेहत को लेकर रहेंगे सजग-
धनु राशि के जातक इस हफ्ते सेहत को लेकर सजग रहेंगे. जातक हेल्दी डाइट पर फोकस करेंगे. जिससे उनकी सेहत में सुधार होगा. जातकों को सलाह दी जाती है कि इस डाइट को आगे भी बनाए रखें, ताकि भविष्य में स्वास्थ्य अच्छा रहे और आप सुखमय जीवन का आनंद उठा सकें.

सरकारी जॉब वालों को फायदा-
सरकारी क्षेत्र में काम कर रहे धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता महत्वपूर्ण और बेहतर होने वाला है. जातकों को सरकार से लाभ मिल सकता है. इसके साथ ही जातकों को पुरस्कार भी मिलने के संकेत मिल रहे हैं, जिससे आर्थिक लाभ हो सकता है. इसलिए जातकों को मन लगाकर काम करने की सलाह दी जाती है.

सम्बंधित ख़बरें

दोस्तों के साथ कर सकते हैं मस्ती-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते दोस्तों के साथ रीयूनियन का मौका मिल सकता है. जातक इस हफ्ते दोस्तों के साथ मौज-मस्ती कर सकते हैं. जातक का कोई मित्र कोई अच्छी योजना बना सकते हैं और घूमने जा सकते हैं. हो सकता है कि जातक बिना सोचे-समझे घूमने चले जाएं, लेकिन बाद में उनको परेशानी हो सकती है. इसलिए जातक को सलाह दी जाती है कि वो सोच-समझकर कोई प्लान बनाएं.

करियर में मिलेगा पसंदीदा प्रोजेक्ट-
धनु राशि के जातकों को करियर में पसंदीदा प्रोजेक्ट पर काम करने का मौका मिल सकता है. इसको लेकर जातक प्रसन्न और उत्साहित महसूस करेंगे. जातकों को सलाह दी जाती है कि इस प्रोजेक्ट में जातक अपना सर्वश्रेष्ठ दें और इस पल का आनंद लें. 

खेलकूद की वजह से धनु राशि के बच्चों की पढ़ाई बाधित हो सकती है. इससे बच्चों को परेशानी हो सकती है. इसकी वजह से जातक अपने बच्चों पर गुस्सा कर सकते हैं. इसे परिवार में अशांति हो सकती है.

इस सप्ताह का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को रोजाना 21 बार 'ओम राहवे नमः' का जाप करना चाहिए. इसके अलावा रोज दिव्यांग व्यक्तियों को भोजन दान करना चाहिए. इससे जातक का भाग्य और भी मजबूत होगा और उसके अच्छे परिणाम होंगे.

ये भी पढ़ें: