scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 11-17 September 2023: सेहत का रखें ध्यान, धन का हो सकता है नुकसान, छात्रों को मिल सकती है सफलता

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते सतर्क रहने की जरूरत है. सेहत को लेकर योग और एक्सरसाइज करने की जरूरत है. इस हफ्ते जातक को धन का नुकसान हो सकता है. जातकों को सलाह दी जाती है कि कोई फैसला लेने से पहले दूसरों से सलाह जरूर लें. धनु राशि के छात्रों के लिए ये हफ्ता पॉजिटिव है.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 11 सितंबर से 17 सितंबर 2023 धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 11 सितंबर से 17 सितंबर 2023

11 सितंबर से 17 सितंबर 2023 तक के हफ्ते में धनु राशि के जातकों को सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. जातकों को योग और एक्सरसाइज करने की जरूरत है. इस हफ्ते जातक को धन का नुकसान हो सकता है. इसलिए लेनदेन के मामलों में सतर्क रहें. ऐसा करने से विपरित परिस्थितियों को अपने पक्ष में कर सकते हैं. जातक को कोई फैसला लेने से पहले दूसरों से सलाह लेना चाहिए. धनु राशि के छात्रों के लिए ये समय अनुकूल है. छात्रों को सफलता मिल सकती है.

सेहत को लेकर रहें सतर्क-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. सेहत को अच्छा रखने के लिए योग और एक्सरसाइज पर फोकस करना होगा. जातकों को ये अच्छी तरह से समझना चाहिए कि किस्मत से सेहत को अच्छी नहीं होती है. इसके लिए हमेशा मेहनत करना पड़ता है. जातकों को स्वास्थ्य फोकस करने की जरूरत है.

धन का हो सकता है नुकसान-
धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता आर्थिक तौर पर कुछ अच्छा नहीं रहने वाला है. जातकों को धन का नुकसान हो सकता है. इसलिए जातकों का सलाह दी जाती है कि वो धन से जुड़े लेनदेन को लेकर सतर्क रहें. सतर्कता बरतने से जातक विपरित परिस्थितियों को अपने पक्ष मं कर सकते हैं. जाकों को यथार्थवादी रवैया अपनाने की जरूरत है.

जरूरत पड़ने पर दूसरों से लें सलाह-
धनु राशि के जातकों को सलाह दी जाती है कि अगर आप मुसीबत में हैं तो दूसरों की मदद लेने में संकोच नहीं करना चाहिए. हालांकि मदद के तौर पर किसी चमत्कार की उम्मीद करने से बचना होगा. जातक को ये समझना होगा कि कोई आपकी मदद कर सकता है, समस्या को खत्म नहीं कर सकता है. जातकों को ये समझना होगा कि दूसरों से सलाह लेने से अक्सर फैसले लेने में मदद मिलती है. इसके साथ ही इससे जीवन में बदलाव भी आता है. लेकिन जातकों में असुरक्षा की भावना उनको दूसरों से सलाह लेने से रोकेगी. जिसकी वजह से जातक खुद ही बड़े फैसले लेंगे, जिससे उनको नुकसान उठाना पड़ सकता है.

छात्रों को मिलेगी सफलता-
धनु राशि के छात्रों के लिए ये हफ्ता अनुकूल है. पढ़ाई में छात्र सफलता हासिल करेंगे. लेकिन इस सफलता से जातक में अहंकार आ जाएगा. ऐसे में जातकों को सलाह दी जाती है कि किसी भी नतीजे पर पहुंचने से बचना की जरूरत है.

इस सप्ताह का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को रोजाना प्राचीन पाठ लिंगाष्टकम् का जाप करना चाहिए. इसके अलावा गरीबों को अन्न दान करना चाहिए.

ये भी पढ़ें: