scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 12-18 February 2024: करियर में मिलेंगे नए अवसर, छात्रों के लिए शुभ समय

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता करियर के लिहाज से बेहतर साबित हो सकता है. जातक को करियर में नए अवसर मिल सकते हैं. जातकों को इस हफ्ते सतर्क रहने की जरूरत है, क्योंकि उनका कोई राज फैमिली के सामने खुल सकता है. जिससे जातक को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ सकता है.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 12 फरवरी से 18 फरवरी 2024 धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 12 फरवरी से 18 फरवरी 2024

Sagittarius Horoscope: 12 फरवरी से 18 फरवरी 2024 तक का हफ्ता धनु राशि (Sagittarius) के जातकों के लिए तनाव कम करने वाला होगा. जातकों को सलाह दी जाती है कि खुद को स्वस्थ रखने के लिए रोजाना एक्सरसाइज करें. अगर जातक नौकरी करते हैं तो इस हफ्ते उनकी सैलरी में बढ़ोतरी हो सकती है. अगर जातक बेरोजगार है तो अच्छे पैकेज वाली नौकरी मिल सकती है. इस हफ्ते जातक का कोई राज फैमिली के सामने आ सकता है. जिससे जातक को शर्मिंदगी महसूस करनी पड़ सकती है. धनु राशि के छात्रों के लिए ये समय काफी शुभ है. प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिल सकती है.

सेहत का रखें ख्याल-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते मानसिक तनाव से राहत मिल सकती है. जातक के परिवार के किसी सदस्य की खराब सेहत में सुधार हो सकता है जिससे जातक का तनाव कम होगा. इसके साथ ही जातकों को अपने सेहत का ख्याल रखने की जरूरत है. इसके लिए रोजाना एक्सरसाइज करें, ताकि आपकी सेहत खराब ना हो और आप फैमिली मेंबर का ख्याल रख सकें.

नौकरी के नए अवसर मिलने के संकेत-
धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता करियर के लिहाज से काफी अच्छा साबित होने वाला है. जो जातक नौकरी कर रहे हैं, उनकी सैलरी में बढ़ोतरी हो सकती है. अगर कोई जातक बेरोजगार है और नौकरी की तलाश कर रहा है तो उसको अच्छे पैकेज की नौकरी मिलने के संकेत मिल रहे हैं. जातकों को सलाह दी जाती है कि किसी भी मौके को हाथ से मत जाने दें. हर मौके का फायदा उठाएं.

सम्बंधित ख़बरें

राज से उठ सकता है पर्दा-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते फैमिली के सामने शर्मिंदगी उठानी पड़ सकती है. जातक का कोई राज फैमिली मेंबर्स के सामने खुल सकता है. जिसकी वजह से जातक को शर्मिंदा होना पड़ सकता है. इससे जातक की छवि फैमिली मेंबर्स के सामने खराब भी हो सकती है.

प्यार में मिल सकती है सफलता-
धनु राशि के जो जातक सिंगल हैं और प्यार की तलाश में हैं. उनको इस हफ्ते समझदारी भरे फैसले से सफलता मिल सकती है. लेकिन किसी पर भी आंख बंद करके भरोसा करने से बचना होगा. इसका परिणाम बाद में भुगतना पड़ सकता है. इसलिए जातकों को सलाह दी जाती है कि सोच-समझकर कोई कदम उठाएं.

छात्रों के लिए अनुकूल समय-
धनु राशि के छात्रों के लिए ये समय काफी अनुकूल है. इस हफ्ते जातकों को प्रतियोगिता परीक्षाओं में सफलता मिलने की संभावना है. हालांकि इसको लेकर आपको अपने लोगों से बात करनी होगी, उनको बताना होगा कि आप शिक्षा को लेकर गंभीर हैं. अगर ऐसा नहीं करते हैं तो आपका मन आसानी से भटक सकता है.

इस सप्ताह का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को हर रोज 'ओम गुरवे नमः' का जाप करना होगा. ये जाप 21 बार होना चाहिए. इससे जातक का भाग्य मजबूत होगा और उसके अच्छे परिणाम होंगे.

ये भी पढ़ें: