scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 12-18 June 2023: करियर में मिल सकता है प्रमोशन, प्रॉपर्टी खरीदने की संभावना, छात्रों को मिलेगी सफलता

Dhanu Saptahik Rashifal: सरकारी क्षेत्र में काम करने वाले धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते बड़ा लाभ मिल सकता है. जातकों को करियर में प्रमोशन मिलने की पूरी संभावना है. धनु राशि के जातक गाड़ी या प्रॉपर्टी खरीदने की योजना बना सकते हैं.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 12 जून से 18 जून 2023 धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 12 जून से 18 जून 2023

12 जून से 18 जून 2023 तक का सप्ताह धनु राशि के उन जातकों के लिए बेहतर होने वाला है, जो सरकारी क्षेत्र में कार्यरत हैं. इस हफ्ते सरकार की तरफ से फायदा मिल सकता है. जातक के माता-पिता की सेहत में सुधार होगा. धनु राशि के जातकों का पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा. जातक कोई गाड़ी या संपत्ति खरीदने की योजना बना सकते हैं. धनु राशि के जातकों को करियर में प्रमोशन मिल सकता है. धनु राशि के छात्रों को शुभ समाचार मिल सकता है. परीक्षा में बेहतर नतीजे मिल सकते हैं. हालांकि जातकों को किसी भी तरह से नशे से दूर रहने की सलाह दी जाती है.

करियर में मिलेगा फायदा-
धनु राशि के जातक अगर सरकारी क्षेत्र में काम करते हैं तो उनको इस हफ्ते शुभ समाचार मिल सकता है. इस हफ्ते सरकारी लाभ या पुरस्कार मिलने की संभावना है. इससे काफी फायदा होगा. जातक को करियर में शुभ अवसर मिलेगा. प्रमोशमन मिल सकता है.  इससे जीवन में चीजें पटरी पर आएंगी.

प्रॉपर्टी खरीदने की बना सकते हैं योजना-
धनु राशि के जातकों का पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा. परिवार में खुशहाली आएगी. परिवार में इस हफ्ते कोई शुभ समाचार मिल सकता है. जातक इस हफ्ते कोई गाड़ी या प्रॉपर्टी खरीदने की योजना बना सकते हैं.

नशीले पदार्थों के सेवन से बचें-
धनु राशि के जातकों को सलाह दी जाती है कि वो किसी भी तरह से नशे से दूर रहें. किसी भी नशीले पदार्थों का सेवन सेहत को नुकसान पहुंचा सकता है. इसके अलावा आपके तनाव में इजाफा कर सकता है. इसलिए शराब या दूसरी नशीली चीजों से बचना है. इस हफ्ते जातक के माता-पिता की सेहत में सुधार होगा. 

छात्रों के लिए शुभ समय-
धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता शुभ है. जो छात्र सरकारी शिक्षा के क्षेत्र में तैयारी कर रहे हैं, उनको परीक्षाओं में पॉजिटिव नतीजे मिलेंगे. धनु राशि के छात्रों का मन पढ़ाई में लगेगा. इसकी वजह से उनको सफलता भी मिलेगी.

इस हफ्ते का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को इस हफ्ते रोजाना 21 बार 'ॐ गुरवाए नमः' का जाप करना चाहिए. इसके अलावा किसी जरूरतमंद को खाना खिलाना चाहिए.

ये भी पढ़ें: