scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 13-19 February 2023: परिवार या दोस्तों को देंगे समय, करियर में मिलेगा बड़ा अवसर, वाहनों को लेकर सतर्क रहने की जरूरत

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा. करियर में बड़ा असर मिल सकता है और दूसरों से तारीफ मिलेगी. धनु राशि के छात्रों को शिक्षा में बड़ी सफलता मिल सकती है. हालांकि जातकों को वाहनों से सतर्क रहने की सलाह दी जाती है.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 13 फरवरी से 19 फरवरी 2023 धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 13 फरवरी से 19 फरवरी 2023

13 फरवरी से 19 फरवरी 2023 तक का सप्ताह धनु राशि वालों इस हफ्ते गाड़ी चलाने में सावधानी बरतने की जरूरत है. इसके साथ ही जातकों को किसी भी तरह से संदिग्ध लेनदेन से बचना चाहिए. जातक इस हफ्ते दोस्तों के साथ पिकनिक पर जा सकते हैं. जिससे मन शांत होगा और खुशी मिलेगी. धनु राशि के जातक दोस्तों के साथ संबंधों को बेहतर करेंगे. जातकों के शत्रु भी इस हफ्ते मित्र बन सकते हैं. धनु राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में कड़ी मेहनत से बड़ी सफलता मिल सकती है. दूसरे लोग काम की तारीफ भी करेंगे. धनु राशि के छात्रों को इस हफ्ते सफलता मिल सकती है.

करियर में रहेगा पॉजिटिव माहौल-
धनु राशि के जातकों के लिए करियर में इस हफ्ते माहौल पॉजिटिव रहेगा. कार्यक्षेत्र में जातक के प्रति दूसरों का व्यवहार सकारात्मक रहेगा. जिसकी वजह से शत्रु भी जातक के मित्र बन जाएंगे. नौकरी में जातकों को कम मेहनत से बड़ी सफलता मिलेगी और दूसरों से काफी तारीफ भी मिलेगी. जातक को सलाह दी जाती है कि वो इस पल का भरपूर आनंद उठाएं.

परिवार या दोस्तों के साथ पिकनिक मना सकते हैं-
धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता काफी खुशहाल रहेगा. परिवार या दोस्तों के साथ पिकनिक पर जा सकते हैं. इससे जातक का मन हल्का और शांत रहेगा. धनु राशि के जातक अपने संबंधों को दूसरों से बेहतर कर सकेंगे.

छात्रों को मिलेगी सफलता-
उच्च शिक्षा के क्षेत्र में धनु राशि के छात्रों को इस हफ्ते सफलता मिलेगी. जिन जातकों ने अपनी शिक्षा पूरी कर ली है और नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उनके लिए माहौल अनुकूल रहेगा. जातकों को नौकरी के कई अवसर मिलेंगे. जातकों को सलाह दी जाती है कि वो इस मौके को हाथ से ना जाने दें.

सावधानी से चलाएं गाड़ी-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते वाहनों से सतर्क रहने की सलाह दी जाती है. इस हफ्ते धनु राशि के जातक हादसे के शिकार हो सकते हैं. इसलिए सावधानी से गाड़ी चलाएं. इतना ही नहीं, जातकों को तीखे मोड़ और चौक-चौराहों पर सतर्क रहना है. जातक अगर सावधानी बरतेंगे तो उनको कोई नुकसान नहीं होगा.

आर्थिक लेनदेन में सतर्क रहें-
धनु राशि के जातकों को सलाह दी जाती है कि अगर किसी भी तरह के आर्थिक लेनदेन में थोड़ा सा भी संदेह हो तो फौरन उससे खुद को दूर कर लें. इस हफ्ते संदिग्ध आर्थिक लेनदेन में जातक को नुकसान हो सकता है. थोड़ा से धन के लालच में अगर जातक कोई काम करते हैं तो जरूर उनको नुकसान होगा. इसलिए प्रलोभन से दूर रहें.

इस हफ्ते का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को इस हफ्ते रोजाना विष्णु सहस्रनाम जाप करना चाहिए. इसके साथ ही गरीबों को कपड़ों का दान करना चाहिए.

ये भी पढ़ें: