scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 13-19 May 2024: बढ़ेगा मान-सम्मान, मिल सकता है नया ऑफर, सोच समझकर लें फैसला

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के जातक फैमिली मेंबर के साथ संबंधों को बेहतर करेंगे. परिवार में जातकों को सम्मान बढ़ेगा. जातक सेहत को लेकर सतर्क रहेंगे. जातकों को कोई नया ऑफर मिल सकता है. लेकिन जातकों को जल्दबाजी में नहीं, बल्कि सोच-समझकर फैसला करने की सलाह दी जाती है.

Sagittarius Weekly Horoscope 13 May to 19 May 2024 Sagittarius Weekly Horoscope 13 May to 19 May 2024

13 मई से 19 मई 2024 तक के सप्ताह में धनु राशि के जातक सेहत को लेकर सतर्क रहेंगे. नियमित तौर पर कसरत करेंगे. इससे उनकी सेहत अच्छी रहेगी. जातक इस हफ्ते कोई नई योजना लेकर आ सकते हैं. जातकों को सलाह दी जाती है कि वो जल्दबाजी में फैसला लेने से बचें. जातक इस हफ्ते फैमिली के सदस्यों के साथ सामंजस्य बनाने की कोशिश करेंगे. जातकों को इसमें सफलता मिलेगी. धनु राशि के छात्रों को इस हफ्ते थोड़ी मेहनत करनी पड़ेगी.

सेहत को लेकर सतर्क रहेंगे जातक-
ये हफ्ता धनु राशि के जातकों को फिट रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा. जातक नियमित तौर पर कसरत करेंगे. जिसकी वजह से जातक की सेहत में बदलाव होगा. जो लोग मोटापा की समस्या से जूझ रहे हैं, उनके लिए समय अच्छा रहेगा. जातकों को इस हफ्ते सेहत से संबंधित कुछ समस्याओं से हमेशा के लिए छुटकारा मिल सकता है.

मिल सकता है नया ऑफर-
इस हफ्ते धनु राशि के जातकों के लिए नया ऑफर मिल सकता है. इस ऑफर में योजना से होने वाले फायदे के बारे में बताया जाएगा. लेकिन जातकों को सलाह दी जाती है कि जल्दबाजी में कोई कदम ना उठाएं, जल्दबाजी में कोई भी फैसला लेने से बचें. क्योंकि इस फैसले से जातकों को कुछ खास फायदा नहीं होने वाला है.

सम्बंधित ख़बरें

फैमिली के साथ अच्छे होंगे संबंध-
धनु राशि के जातकों के संबंध फैमिली के सदस्यों के साथ बेहतर होंगे. इस हफ्ते जातक परिवार के सदस्यों के साथ सामंजस्य बिठाने की कोशिश करेंगे, जिसमें उनको सफलता भी मिलेगी. इससे जातकों को फैमिली के मामलों में अपनी बात रखने में मदद मिलेगी. इतना ही नहीं, जातक फैमिली में अपने छोटे सदस्यों को समझने की कोशिश करेंगे.

कागजी कामकाज को लेकर सतर्क रहें छात्र-
धनु राशि के छात्रों को इस हफ्ते कोई भी कागजी कार्रवाई तभी करें, जब उसके बारे में पूरी तरह से आश्वस्त हों. बिना जांच-परख के कोई भी दस्तावेज किसी को भी ना दें. इस हफ्ते जातकों को थोड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है. लेकिन हफ्ते के आखिरी दिनों में हर सब्जेक्ट में सफलता मिलेगी. जातकों को इस हफ्ते पढ़ाई में मन लगेगा. जिसका फायदा भी मिलेगा.

इस सप्ताह का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को गुरुवार के दिन गरीब की मदद करनी चाहिए. इसके अलावा बुजुर्गों की सेवा करने से जातकों को फायदा होगा. जातकों का भाग्य मजबूत होगा.

ये भी पढ़ें: