scorecardresearch

Weekly Horoscope Sagittarius 14-20 October 2024: करियर में उन्नति का मौका, जल्दबाजी में ना लें कोई फैसला

Weekly Horoscope 14 October to 20 October 2024: धनु राशि के जातकों के लिए करियर में उन्नति का मौका है. हालांकि जातकों को धैर्य से काम लेना है. जातकों को सलाह दी जाती है कि जल्दबाजी में कोई फैसला ना लें. इस हफ्ते जातकों की मानसिक स्थिति अच्छी रहेगी. घर पर दोस्त या रिश्तेदार आ सकते हैं.

Weekly Horoscope 14 October to 20 October 2024 Weekly Horoscope 14 October to 20 October 2024

14 अक्टूबर से 20 अक्टूबर 2024 तक के सप्ताह में धनु राशि के जातकों की मानसिक स्थिति अच्छी रहेगी. इस हफ्ते जातकों को तनाव नहीं होगा. सेहत को लेकर जातकों को थोड़ी दिक्कत हो सकती है. हालांकि कोई बड़ी दिक्कत नहीं होगी. जातकों को खरीदारी में सतर्क रहने की जरूरत है. इस हफ्ते फैमिली का माहौल अच्छा रहेगा. दोस्त या रिश्तेदार घर आ सकते हैं. जातकों को सलाह दी जाती है कि कोई भी फैसला जल्दबाजी में ना लें.

बेहतर रहेगी मानसिक स्थिति-
इस हफ्ते धनु राशि के जातकों की मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगाा. जातक इस हफ्ते तनाव से दूर रहेंगे. उनको किसी तरह का कोई तनाव नहीं होगा. हालांकि मौसम में बदलाव की वजह से छोटी-मोटी बीमारियां हो सकती हैं. लेकिन कोई बड़ी बीमारी नहीं होगी.

सोच-समझकर करें खरीदारी-
जातकों को सलाह दी जाती है कि कोई भी खरीदारी सोच-समझकर करें. सबसे पहले अपने पास मौजूद चीजों का इस्तेमाल करना चाहिए, उसके बाद कोई नई चीज खरीदने की कोशिश करें. हो सकता है कि जातक वही सामान खरीद ले, जो उसके पास पहले से मौजूद हों. इसलिए सोच-समझकर खरीदारी की सलाह दी जाती है.

सम्बंधित ख़बरें

जातक के मजाकिया स्वभाव की वजह से फैमिली में खुशनुमा माहौल रहेगा. इस हफ्ते जातक के घर दोस्त या रिश्तेदार भी आ सकते हैं.

करियर में उन्नति का समय-
यह समय जातक के करियर में उन्नति लेकर आएगा. लेकिन जातकों को सलाह दी जाती है कि अपना धैर्य ना खोएं और कोई भी फैसला जल्दबाजी में ना लें. जातकों को सलाह दी जाती है कि सफलता को सिर पर हावी ना होने दें. धनु राशि के जातक इस हफ्ते उच्च शिक्षा में बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं. अगर जातक विदेश जाना चाहते हैं तो ये समय बेहतर है.

इस सप्ताह का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को गुरुवार के दिन राहु ग्रह के लिए यज्ञ-हवन करना चाहिए. इससे जातक को भाग्य का साथ मिलेगा और उसके बिगड़े काम भी बन जाएंगे.

ये भी पढ़ें: