scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 15-21 April 2024: खर्च बढ़ेगा, पैसा भी आएगा... जातकों को ऑफिस में गपशप से बचना होगा

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के जातकों को करियर में सतर्क रहने की जरूरत है. नौकरीपेशा जातकों को ऑफिस में गपशप से बचना होगा. अगर ऐसा नहीं करते हैं तो उनको नुकसान उठाना पड़ सकता है. इस हफ्ते जातकों का खर्च बढ़ेगा.

15 April to 21 April 2024 Sagittarius weekly horoscope 15 April to 21 April 2024 Sagittarius weekly horoscope

15 अप्रैल से 21 अप्रैल 2024 तक का सप्ताह धनु राशि के जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है. जातकों को इस अच्छ समय का लाभ उठाना चाहिए. जातकों को इस हफ्ते खर्चों में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी. इस समय जातक की आय में बढ़ोतरी होगी. जातक करीबी लोगों के साथ घूमने जा सकते हैं. इस हफ्ते जातक फैमिली के सदस्यों की जिंदगी के अहम फैसलों में शामिल हो सकते हैं. फैमिली मेंबर जातक से सलाह लेंगे. जॉब करने वाले जातकों को इस हफ्ते ऑफिस में गपशप से बचना चाहिए. अगर ऐसा नहीं करते हैं तो आप कार्यस्थल की राजनीति में फंस सकते हैं. जिससे आपकी छवि को नुकसान हो सकता है.

खर्च बढ़ेगा,आय भी बढ़ेगी-
धनु राशि के जातकों का खर्च इस हफ्ते बढ़ेगा. हालांकि जातकों की आय में बढ़ोतरी भी होगी. जिससे वित्तीय जीवन को संतुलित करने में मदद मिलेगी. ऐसे में जातकों पर अतिरिक्त आर्थिक भार नहीं पड़ेगा और इस हफ्ते उनका जीवन अच्छा रहेगा.

परिवार में बढ़ेगा महत्व-
परिवार के सदस्यों के बीच धनु राशि के जातकों का महत्व बढ़ेगा. जातक फैमिली मेंबर्स की जिंदगी के कई अहम फैसलों में शामिल हो सकते हैं. परिवार के लोग जातक से सलाह ले सकते हैं. धनु राशि के जातक इस हफ्ते खरीदारी की योजना बना सकते हैं. जातक घरेलू सामान या आभूषण खरीद सकते हैं.

सम्बंधित ख़बरें

करियर में रहें सतर्क-
जातकों को करियर में सतर्क रहने की जरूरत है. नौकरीपेशा जातकों को इस हफ्ते ऑफिस में गपशप करने से बचना चाहिए. अगर जातक ऐसा नहीं करते हैं तो उनको नुकसान हो सकता है. जातक कार्यस्थल पर राजनीति में फंस सकते हैं. जिससे उनकी छवि खराब हो सकती है. जो छात्र इंटर्नशिप के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उनके लिए ये समय काफी अच्छा है. हालांकि इसके साथ ही ये भी ध्यान रखना होगा कि इसकी तैयारी पहले से ही कर लें. सभी दस्तावेज इकट्ठा कर लें. उसके बाद ही किसी चीज के लिए आवेदन करें.

सेहत रहेगी अच्छी-
धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता अच्छा रहने वाला है. जातकों की सेहत अच्छी रहेगी. इस हफ्ते जातकों को किसी बड़ी समस्या से नहीं जूझना पड़ेगा. जातकों को सलाह दी जाती है कि वो इस अच्छे समय का लाभ उठाएं. जातकों को अपने करीबियों के साथ घूमने जाना चाहिए.

इस सप्ताह का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को गुरुवार के दिन बुजुर्ग को भोजन दान करना चाहिए. इसके अलावा जातकों को गाय को अन्न खिलाना चाहिए. इससे भाग्य मजबूत होगा.

ये भी पढ़ें: