scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 17-23 July 2023: करियर में मिलेंगे कई मौके, अचानक जाना पड़ सकता है थकाऊ यात्रा पर

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते करियर में आगे बढ़ने के कई मौके मिलेंगे. हालांकि ये हफ्ता जातक के लिए काफी खर्चीला साबित होगा. जातकों को अचानक किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है, जो काफी थकाऊ साबित होगा.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 17 जुलाई से 23 जुलाई 2023 धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 17 जुलाई से 23 जुलाई 2023

17 जुलाई से 23 जुलाई 2023 तक का सप्ताह धनु राशि के जातकों के लिए आर्थिक तौर पर खर्चीला होगा. इस हफ्ते जातक के खर्चों में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी. धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते अचानक यात्रा पर जाना पड़ सकता है. यह यात्रा काफी थकाऊ साबित होगी. जातकों को सलाह दी जाती है कि अगर संभव हो तो सफर को टाल दें. इस हफ्ते परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा. अगर जातक नौकरीपेशा हैं तो ये हफ्ता काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है. इस हफ्ते जातक को करियर में आगे बढ़ने के कई मौके मिलेंगे.

अचानक यात्रा करना पड़ सकता है-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते अचानक किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. जातक के लिए ये यात्रा काफी थकाऊ होगी. ऐसे में जातकों को सलाह दी जाती है कि अगर संभव हो तो इस यात्रा को टालना ही बेहतर होगा.

खर्चीला होगा हफ्ता, आय में बढ़ोतरी-
धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता काफी खर्चीला होगा. इस हफ्ते जातक के खर्चों में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी. हालांकि इस हफ्ते जातक के इनकम में बढ़ोतरी भी होने की संभावना है, जिससे आपके वित्तीय जीवन में संतुलन बनाने में मदद मिलेगी.

घर में कम होगा तनाव-
धनु राशि के जातकों के घर में तनावा का माहौल है, हालांकि इस हफ्ते इस तनाव में कमी आएगी. घर में हर्षोल्लास का माहौल होगा. ऐसे में जरूरी है कि जातक इसमें हिस्सा लें. इस हफ्ता जातकों को ये समझने में मदद करेगा कि फैमिली की भलाई के लिए लगातार काम करना होगा.

करियर के लिए बेहतरीन समय-
धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता करियर के लिहाज से बेहतरीन साबित होने वाला है.  अगर जातक नौकरीपेशा हैं तो इस हफ्ते करियर में आगे बढ़ने के कई मौके मिलने की संभावना है. धनु राशि के छात्रों के लिए ये हफ्ता काफी अनुकूल है. छात्रों को सलाह दी जाती है कि अनुकूल नतीजे पाने के लिए अपना सबकुछ झोंक देना चाहिए. छात्रों को इस हफ्ते उम्मीद से अधिक बेहतर नतीजे मिलने की संभावना है.

इस हफ्ते का उपाय-
धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता काफी अच्छा है. जातक अगर कुछ उपाय करते हैं तो भाग्य का साथ दोगुना हो जाएगा. जातकों को गुरुवार को गरीब लोगों को भोजन करना होगा. इसके जातकों का भाग्य और प्रबल होगा.

ये भी पढ़ें: