scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 17-23 June 2024: धन लाभ का बड़ा संयोग, परिवार के साथ धार्मिक दौरा, सेहत को लेकर रहें सतर्क

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते धन का बड़ा लाभ हो सकता है. जातकों के घर में माहौल अच्छा रहेगा. जातक परिवार के साथ धार्मिक जगहों का दौरा कर सकते हैं. धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है.

Sagittarius Weekly Horoscope 17 June to 23 June 2024 Sagittarius Weekly Horoscope 17 June to 23 June 2024

17 जून से 23 जून 2024 तक के सप्ताह में धनु राशि के जातकों को स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं परेशान कर सकती हैं. जातकों को आंख, कान और नाक का विशेष ख्याल रखने की जरूरत है. इस हफ्ते जातकों को रॉयलटी या कमीशन से बड़ी कमाई हो सकती है. जातक इस हफ्ते ऐसी जगह निवेश कर सकते हैं, जहां से लाभ की संभावना है. परिवार के सदस्य की सेहत खराब होने से जातक को तनाव हो सकता है. जातकों को घरों में साफ-सफाई का ध्यान रखने की जरूरत है.

सेहत को लेकर रहें सतर्क-
धनु राशि के जातकों के जीवन में इस हफ्ते स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं आ सकती हैं. जातकों को आंख, कान और नाक का विशेष ख्याल रखने की जरूरत है. इससे संबंधित संक्रमण हो सकता है. इस हफ्ते जातकों को परिवार के किसी सदस्य की तबीयत खराब हो सकता है. जिससे जातक तनाव में आ सकते हैं. जातकों को सलाह दी जाती है कि घर की साफ-सफाई का ध्यान रखना चाहिए. जातकों को घर में अधिक मसालेदार खाना बनाने से बचना चाहिए.

धन का हो सकता है लाभ-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते धन का बड़ा लाभ हो सकता है. जातकों को कमीशन या रॉयल्टी से बड़ा लाभ हो सकता है. इसके अलावा जातक इस हफ्ते किसी ऐसी योजना में निवेश करने क प्लान बना सकते हैं, जिससे जातकों को धन का लाभ होने की संभावना हो.

सम्बंधित ख़बरें

परिवार में अच्छा रहेगा माहौल-
इस हफ्ते जातकों के परिवार में माहौल अच्छा रहेगा. परिवार के सदस्य जातकों की बातों को महत्व देंगे. उनकी बातों पर भरोसा करेंगे. जातक परिवार के साथ किसी धार्मिक जगह का दौरा कर सकते हैं. इस दौरान जातक को शांति और सुकून मिलेगा.

ऊर्जा के साथ आगे बढ़ेंगे जातक-
धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता करियर की लिहाज से शुभ साबित होगा. जातक खुद को नई ऊर्जा और शक्ति के साथ आगे बढ़ेंगे. धनु राशि के विद्यार्थियों को शोध में आगे बढ़ने की सलाह दी जाती है. जातक इसके लिए जरूरी स्टडी मटेरियल जुटा सकते हैं. अगर शुरू में ऐसा नहीं करते हैं तो बाद में जल्दबाजी में आप चीजें भूल सकते हैं.

इस सप्ताह का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को रोजाना 21 बार 'ओम नमः शिवाय' का जाप करना चाहिए. किसी गरीब बच्चे को खाना और किताबें दान करें. इससे जातकों को भविष्य में फायदा होगा.

ये भी पढ़ें: