scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 18-24 September 2023: छात्राओं के लिए अनुकूल समय, रिश्तेदार से मिल सकती है अच्छी खबर, जोखिम उठा सकते हैं जातक

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के विद्यार्थियों के लिए ये हफ्ता काफी अनुकूल रहेगा. जातकों को पढ़ाई में कोई दिक्कत नहीं आएगी. जातक के घर का माहौल खुशनुमा रहेगा. रिश्तेदारों से कोई अच्छी खबर मिल सकती है. धनु राशि के जातक इस हफ्ते जोखिम उठा सकते हैं.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 18 सितंबर से 24 सितंबर 2023 धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 18 सितंबर से 24 सितंबर 2023

18 सितंबर से 24 सितंबर 2023 तक का हफ्ता धनु राशि के जातकों के लिए उबाऊ होगा. जातक कुछ अलग करने की सोच सकते हैं. जीवन में कुछ नया लाने के लिए खेलकूद जैसी गतिविधियों में शामिल हो सकते हैं. इस हफ्ते निवेश को लेकर संयम बरतना होगा. कोई करीबी इन योजनाओं का लाभ उठा सकता है और आपसे भुगतान करा सकता है. जातक मौज-मस्ती के जरिए घर का माहौल खुशनुमा बना देंगे. हफ्ते के अंत में रिश्तेदार से कोई अच्छी खबर परिवार को खुशी देगी. ये हफ्ता धनु राशि के जातकों के लिए काफी अच्छा साबित होगा. जातक इस हफ्ते जोखिम लेने से भी गुरेज नहीं करेंगे. इस हफ्ते धनु राशि के छात्रों को पढ़ाई में कोई दिक्कत नहीं आएगी. छात्राओं के लिए ये समय विशेष तौर पर अनुकूल रहेगा.

कुछ अलग कर सकते हैं जातक-
धनु राशि के जातक इस हफ्ते उबाऊ महसूस करेंगे. जातक इस हफ्ते दिनचर्या से बोर हो सकते हैं. जिसकी वजह से जातक का मन अलग-अलग काम करने की सोच सकता है. जातकों को जीवन में नयापन लाने के लिए खेलकूद जैसी गतिविधियों में हिस्सा लेना चाहिए. इससे जातक की सेहत भी अच्छी रहेगी. इसके साथ रचनात्मक क्षमता और भी बेहतर होगी. 

सोच समझकर करना होगा निवेश-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते को लेकर थोड़ा संयम बरतना होगा. निवेश और उससे जुड़ी भविष्य की सभी योजनाओं को संयमित रखना होगा. अगर ऐसा नहीं करते हैं तो आपका कोई करीबी इन योजनाओं का लाभ उठा सकता है और आपसे इसका भुगतान करवा सकता है.

अच्छा रहेगा घर का माहौल-
धनु राशि के जातकों के घर का माहौल इस हफ्ते खुशनुमा रहेगा. पारिवारिक सदस्यों के लिए मौज-मस्ती भरा रहेगा. धनु राशि के जातक मौज-मस्ती के जरिए घर का माहौल खुशनुमा बना देंगे. हफ्ते के आखिरी में अचानक किसी रिश्तेदार से कोई अच्छी खबर मिलेगी. जिससे परिवार में खुशी की लहर दौड़ जाएगी.
धनु राशि के जातक इस हफ्ते कोई नया प्रोडक्ट लॉन्च कर सकते हैं. जातक इस हफ्ते जोखिम उठाने से भी नहीं घबराएंगे. जिसका फायदा इस दौान जातक को मिलेगा. 

छात्रों के अनुकूल समय-
धनु राशि के छात्रों के लिए ये हफ्ता काफी अच्छा होगा. छात्रों को शिक्षा में कोई दिक्कत नहीं आएगी. छात्राओं के लिए ये समय विशेष तौर पर अनुकूल रहेगा. ये हफ्ता विद्यार्थियों के जीवन में अनकूलता लाने वाला है. 
    
इस सप्ताह का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को रोजाना 'ओम राहवे नमः' का जाप 11 बार करना होगा. इससे जातक का भाग्य और भी मजबूत होगा और उसके अच्छे परिणाम होंगे.

ये भी पढ़ें: