scorecardresearch

Weekly Horoscope Sagittarius 19-25 August 2024: करियर में मिल सकता है प्रमोशन, सेहत को लेकर रहें सतर्क

Weekly Horoscope 19 August to 25 August 2024: धनु राशि के जातकों को करियर में प्रमोशन मिल सकता है. जातक कई प्रतिष्ठित लोगों के संपर्क में आ सकते हैं. हालांकि जातकों को सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. क्योंकि जातकों की सेहत खराब हो सकती है. जातकों को ज्यादा सफर करने से भी बचने की जरूरत है.

Weekly Horoscope 19 August to 25 August 2024 Weekly Horoscope 19 August to 25 August 2024

19 अगस्त से 25 अगस्त 2024 तक के सप्ताह में धनु राशि के जातकों की सेहत खराब रह सकती है. इस हफ्ते जातक कई प्रभावशाली लोगों के संपर्क में आ सकते हैं. जिससे जातकों को भविष्य में सोच-समझकर निवेश करने में मदद मिलेगी. जातकों के जीवन से जुड़े कुछ पुराने राज सामने आ सकते हैं, जिससे उनको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. जातकों को करियर में पॉजिटिव खबर मिल सकती है. जातकों की मेहनत रंग लाएगी जातकों को प्रमोशन मिल सकता है.

सेहत पर हो सकता है असर-
धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. जातक की सेहत खराब हो रह सकती है. जातकों को अधिक सफर करने से बचने की जरूरत है. अगर जातक ज्यादा सफर करेंगे तो इससे उनके स्वभाव में झुंझलाहट हो सकती है. जातकों को सलाह दी जाती है कि अगर कोई यात्रा जरूरी है तो अपनी सेहत को ध्यान में रखकर यात्रा करें.

प्रतिष्ठित लोगों से होगा संपर्क-
इस हफ्ते धनु राशि के जातकों का प्रतिष्ठित लोगों से संपर्क होगा. इस दौरान जातक उन लोगों के अनुभवों से सीख लेंगे और नई रणनीति और योजना के साथ काम करेंगे. इसकी वजह से जातकों को धन निवेश करने में बड़ी मदद मिलेगी.

सम्बंधित ख़बरें

पुराने राज आएंगे सामने-
धनु राशि के जातकों के पुराने राज सामने आ सकते हैं. जिसकी वजह से कुछ परेशानी हो सकती है. इसलिए जातकों को सलाह दी जाती है कि ऐसे मौके का इंतजार करने की बजाय अपनी गलती को स्वीकार करना चाहिए. इससे जातक का सम्मान बना रहेगा.

करियर में मिलेगी सफलता-
धनु राशि के जातकों को करियर में शुभ समाचार मिल सकता है. जातकों की मेहनत रंग ला सकती है और उनको करियर में प्रमोशन मिल सकता है. जातकों को सलाह दी जाती है कि वो अपनी इच्छा अपने सीनियर को बताएं. धनु राशि के छात्रों के लिए भी ये समय काफी शुभ है. उनको शुभ समाचार मिल सकता है. हालांकि शुरुआत में कुछ मेहनत करनी पड़ सकती है. लेकिन इसके बाद सफलता मिलेगी.

इस सप्ताह का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को रोजाना 21 बार 'ॐ गुरुवाए नमः' का जाप करना चाहिए. इसके साथ ही भगवान शंकर की पूजा करनी चाहिए. किसी बुजुर्ग की मदद करने से जातकों का भाग्या उज्ज्वल होता है और करियर में लाभ मिलता है.

ये भी पढ़ें: