scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 19-25 June 2023: धन जमा सकते हैं जातक, करियर में मिलेगा सहयोग, छात्रों के लिए शुभ समय

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के जातक इस हफ्ते कुछ धन जमा कर सकते हैं. इसके अलावा उधार दिया पैसा वापस मिल सकता है. कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों से सहयोग मिलेगा. जातक परिवार के साथ समय बिताएंगे. धनु राशि के छात्रों के लिए ये हफ्ता शुभ है.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 19 जून से 25 जून 2023 धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 19 जून से 25 जून 2023

19 जून से 25 जून 2023 तक का सप्ताह धनु राशि के जातकों के लिए आर्थिक तौर पर अच्छा है. जातक इस हफ्ते कुछ धन जमा कर सकते हैं. दूसरों को जो भी पैसा उधार दिया, वो वापस मिल सकता है. धनु राशि के जातक इस हफ्ते नए प्रोजेक्ट के लिए पैसा कमा सकते हैं. जातकों के पारिवारिक जीवन में खुशहाली आएगी. धनु राशि के जातकों के कार्यक्षेत्र में सकारात्मकता बनी रहेगी. करियर में सहयोगियों से मदद मिलेगी. धनु राशि के जातक परिवार को समय देंगे.

सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरुरत-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते शराब या किसी भी नशीले पदार्थ के सेवन से बचना चाहिए. अगर ऐसा नहीं करते हैं तो सेहत को नुकसान हो सकता है. जिससे तनाव बढ़ सकता है. इसलिए जातकों को सलाह दी जाती है कि नशीले पदार्थ से दूर रहें.

धन जमा कर सकते हैं जातक-
धनु राशि के जातक इस हफ्ते आसानी से कुछ धन जमा कर सकते हैं. इसके अलावा जातक ने जो पैसा दूसरों को उधार दिया था, वह आपस मिल सकता है. धनु राशि के जातक इस हफ्ते किसी प्रोजेक्ट पर निवेश करने के लिए कुछ पैसा कमा सकते हैं.

परिवार में रहेगी खुशहाली-
इस हफ्ते धनु राशि के जातकों के घर में खुशहाली रहेगी. भाई-बहनों का सहयोग मिल सकता है. धनु राशि के जातकों का पारिवारिक जीवन को शांति और खुशहाली में व्यतीत होगा. इसलिए धनु राशि के जातकों को सलाह दी जाती है कि अपने भाई-बहनों से रोजाना मुद्दों पर चर्चा करना चाहिए.

करियर में बनेगी रहेगी पॉजिटिविटी-
धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता करियर में पॉजिटिविटी लेकर आएगा. कार्यक्षेत्र में पॉजिटिविटी बन रहेगी. सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. जिससे काम को पूरा करने में मदद मिलेगी. जातक इस हफ्ते समय पर काम से घर लौटेंगे और परिवार को समय देंगे.

छात्रों के लिए शुभ है हफ्ता-
ये हफ्ता धनु राशि के जातकों के लिए शुभ है. इस हफ्ते धनु राशि के छात्रों को अनुकूल नतीजे मिलेंगे. हालांकि छात्रों को पढ़ाई को लेकर सतर्क रहना होगा. जिससे अच्छे परिणाम मिलेंगे.

इस हफ्ते का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को इस हफ्ते रोजाना 21 बार 'ॐ बृं बृहस्पतये नमः' का जाप करना चाहिए. इसके अलावा गरीबों की मदद करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: