scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 2-8 October 2023: सेहत को लेकर दिनचर्या में पॉजिटिव बदलाव, परिवार के सदस्यों को समझाने में होगी दिक्कत

Dhanu Saptahik Rashifal: इस हफ्ते धनु राशि के जातक सेहत को लेकर अपनी दिनचर्या में पॉजिटिव बदलाव करेंगे. जातक की आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. जातक आसानी से जरूरी घरेलू सामान खरीद पाएंगे. धनु राशि के जातकों को परिवार के सदस्यों को अपनी बातों को समझाने में दिक्कत आएगी. इस हफ्ते धनु राशि के छात्रों को योजनाबद्ध तरीके से आगे बढ़ने की जरूरत है.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 2 अक्टूबर से 8 अक्टूबर 2023 धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 2 अक्टूबर से 8 अक्टूबर 2023

2 अक्टूबर से 8 अक्टूबर 2023 तक के हफ्ते में धनु राशि के जातक सेहत को लेकर एक्टिव रहेंगे. जातक दिनचर्या में सुधार करेंगे, जिससे उनकी सेहत पर पॉजिटिव असर होगा. इस हफ्ते आर्थिक स्थिति में सुधार होगा, जिससे जरूरी घरेलू सामान खरीदने में आसानी होगी. परिवार में धनु राशि के जातकों को अपनी बातों को समझाने में दिक्कत आएगी. धनु राशि के जातकों में इस हफ्ते असुरक्षा की भावना होगी. इस हफ्ते धनु राशि के छात्रों को योजनाबद्ध तरीके से आगे बढ़ने की जरूरत है.

सेहत पर रहेगा जोर-
धनु राशि के जातक इस हफ्ते सेहत को लेकर काफी एक्टिव रहेंगे. जातक इस हफ्ते अपनी दिनचर्या में सुधार करेंगे, जिसका पॉजिटिव असर उनकी सेहत पर होगा. धनु राशि के जातकों को सलाह दी जाती है कि अगर जरूरत हो तो किसी अच्छे डॉक्टर से सलाह लें और डाइट प्लान तैयार करें. इस हफ्ते जातक अपनी सेहत को लेकर पॉजिटिव दिशा में आगे बढ़ेंगे.

आर्थिक स्थिति में सुधार के संकेत-
धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता आर्थिक तौर पर पॉजिटिव रहेगा. जातक की आर्थिक स्थित में सुधार हो सकता है. आर्थिक स्थिति में सुधार होने से जातक अपनी जरूरत के घरेलू सामानों को खरीद सकते हैं. जिससे परिवार में खुशहाली आएगी. परिवार के सदस्य जातक से खुश रहेंगे. इससे जातक को खुद को बेहतर करने के लिए जरूरी प्रोत्साहन भी मिलेगा.

परिवार को लेकर रहें सतर्क-
धनु राशि के जातकों को परिवार को लेकर थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है. जातक इस हफ्ते महसूस करेंगे कि परिवार के जो सदस्य आपके लिए सबसे ज्यादा मायने रखते हैं, उन्हें अपनी बातें और भावनाएं समझाने में आपको काफी दिक्कत महसू होगी. इसलिए धनु राशि के जातकों को सलाह दी जाती है कि वो कुछ समय के लिए शांत रहें और उनको कुछ समय दें.

करियर में हो सकती है परेशानी-
धनु राशि के जातक इस हफ्ते किसी भी तरह के रचनात्मक कामों को लेकर परेशानी में पड़ सकते हैं. जातक अपनी योग्यता को लेकर भ्रम में आ सकते हैं. इसकी वजह से जातक अपने करियर में असुरक्षा की भावना महसूस करेंगे. धनु राशि के छात्रों को योजनाबद्ध तरीके से आगे बढ़ने की जरूरत है. जातकों को अपनी गतिविधियों और कामों की एक लिस्ट बनाने की जरूरत है, जिसके मुताबिक वो काम कर सकें और अपना लक्ष्य प्राप्त कर सकें.

इस सप्ताह का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे, ताकि उनका भाग्य प्रबल हो सके. धनु राशि के जातकों को गुरुवार के दिन किसी बुजुर्ग को चावल का दान करना चाहिए. इसके साथ ही गरीबों की सेवा करनी चाहिए.

(गुड न्यूज टुडे चैनल को WhatsApp पर फॉलो करें)

ये भी पढ़ें: