scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 21-27 August 2023: गाड़ी खरीदने का सपना हो सकता है पूरा, कुछ कामों पर करें फोकस, निवेश से होगा फायदा

Dhanu Saptahik Rashifal: इस हफ्ते धनु राशि के जातकों का गाड़ी खरीदने का सपना पूरा हो सकता है. हालांकि इससे पहले जातकों को माता-पिता से मशविरा करने की सलाह दी जाती है. धनु राशि के जातकों को ये भी सलाह दी जाती है कि इस हफ्ते बहुत सारे कामों की बजाय कुछ जरूरी कामों पर फोकस करें. इस हफ्ते पिछले निवेश से फायदा हो सकता है.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 21 अगस्त से 27 अगस्त 2023 धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 21 अगस्त से 27 अगस्त 2023

21 अगस्त से 27 अगस्त 2023 तक के सप्ताह में धनु राशि के जातक मेहनत से कुछ बड़ा हासिल कर सकते हैं. प्राणायाम करके स्वास्थ्य से संबंधित कई दिक्कतों को दूर कर सकते हैं. जातक को सलाह दी जाती है कि कई कामों पर फोकस करने की बजाय कुछ कामों पर ही अपनी ऊर्जा खर्च करें. धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते पिछले निवेशों से अच्छा लाभ मिल सकता है. इस हफ्ते जातक का गाड़ी खरीदने का सपना पूरा हो सकता है. लेकिन सलाह दी जाती है कि ऐसा करने से पहले अपने माता-पिता से सलाह जरूर लें. इस हफ्ते दोस्त-मित्रो से बातचीत में सावधानी भरे शब्दों का इस्तेमाल करें. धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते साथियों से मदद मिल सकती है. हालांकि साथियों से ज्यादा मदद की उम्मीद ना रखें.

गाड़ी खरीदने का सपना हो सकता है पूरा-
इस हफ्ते धनु राशि के जातकों को निवेश से लाभ हो सकता है. अगर जातकों ने पहले कोई निवेश किया है तो उससे फायदा होने की पूरी संभावना है. इस हफ्ते जातक का गाड़ी खरीदने का सपना पूरा हो सकता है. हालांकि आपको सलाह दी जाती है कि ऐसा फैसला करने से पहले जातक को अपने माता-पिता से सलाह जरूर लें.

कुछ कामों पर फोकस करें-
धनु राशि के जातकों को स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा मेहनत करने की जरूरत है. जातक प्राणायाम करेंगे तो सेहत के लिए फायदेमंद रहेगा. धनु राशि के जातकों को सलाह दी जाती है कि इस हफ्ते बहुत सारे कामों पर अपनी ऊर्जा खर्च ना करें, इसकी बजाय कुछ जरूरी कामों पर फोकस करें, इससे लाभ होगा.

दोस्तों से मिल सकता है सहयोग-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कई ऐसे मौके आएंगे, जब उनको किसी के मदद की जरूरत पड़ेगी. ऐसे में आपके सहकर्मी मदद के लिए हाथ बढ़ा सकते हैं. लेकिन जातकों को सलाह दी जाती है कि सहकर्मियों से ज्यादा सहयोग की उम्मीद ना रखें. क्योंकि वे आपकी ज्यादा मदद नहीं कर पाएंगे. आपके मित्र स्वभाव से सहयोगी हैं. लेकिन उनसे बातचीत करते समय विशेष सावधानी बरतने की जरूरत है. नहीं तो उनको ठेस पहुंच सकती है.

छात्रों को पढ़ाई में आएगी दिक्कत-
धनु राशि वाले छात्र इस हफ्ते पढ़ाई के लिए शांत जगह ढूंढने के लिए संघर्ष करेंगे. क्योंकि हो सकता है कि आपके आसपास किसी वजह से अत्यधिक शोर हो, जिसकी वजह से आप खुद पर फोकस नहीं कर पाएंगे. ऐसे में पढ़ाई के लिए किसी दोस्त के घर या किसी शांत जगह पर जाने का फैसला कर सकते हैं.
 
इस हफ्ते का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को इस हफ्ते रोजाना 21 बार 'ओम गुरवे नमः' का जाप करना चाहिए. इसके अलावा जरूरतमंदों को भोजना करना चाहिए.

ये भी पढ़ें: