scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 22-28 July 2024: करियर में मिल सकती है सफलता, बड़े फैसलों से हो सकता है तनाव, छात्र को मेहनत करने की जरूरत

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के जातकों के लिए करियर के लिहाज ये हफ्ता शानदार रहने वाला है. इस हफ्ते जातक को प्रमोशन मिल सकता है. जातक कई बड़े फैसले ले सकते है. जिसकी वजह से चिंता और तनाव हो सकता है. इसलिए जातकों को सलाह दी जाती है कि मन को कंट्रोल में रखें और भटकने ना दें.

Sagittarius Weekly Horoscope 22-28 July 2024 Sagittarius Weekly Horoscope 22-28 July 2024

22 जुलाई से 28 जुलाई 2024 तक का सप्ताह धनु राशि के जातकों के लिए तनाव वाला हो सकता है. इस हफ्ते जातक कई बड़े फैसले ले सकते हैं. जिसकी वजह से तनाव हो सकता है. जातकों को सलाह दी जाती है कि अगर जरूरत पड़े तो बड़े-बुजुर्गों से सलाह लें. जातकों को इस हफ्ते कहीं भी लंबे समय के लिए निवेश से बचना चाहिए. जातक दोस्तों के साथ समय व्यतीत कर सकते हैं. अगर जातक के घर का कोई सदस्य विदेश में बसना चाहता है तो ये अनुकूल समय है. जातकों को अपने सपनों को पूरा करने के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने की सलाह दी जाती है.

बड़े फैसलों से तनाव संभव-
ये हफ्ता बड़ा फैसला लेने वाला है. धनु राशि के जातक महत्वपूर्ण और बड़े फैसले ले सकते हैं. जिसकी वजह से चिंता और तनाव हो सकता है. ऐसे में जातकों को सलाह दी जाती है कि मन और सोच पर कंट्रोल रखें. अगर आपको कोई फैसला लेने में दिक्कत आ रही हो तो किसी बड़े-बुजुर्ग से मदद ले सकते हैं.

दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं-
धनु राशि के जातक इस हफ्ते दोस्तों के साथ समय व्यतीत कर सकते हैं. उनके साथ बाहर घूमने जा सकते हैं. इससे जातक का मन हल्का होगा और चेहरे पर खुशी आएगी. इस हफ्ते जातकों को धन से जुड़े फैसले लेने में कुछ हद तक सफलता मिलेगी. 

सम्बंधित ख़बरें

अगर धनु राशि के जातकों की फैमिली का कोई सदस्य विदेश में बसना चाहता है तो ये समय काफी अच्छा है. अगर आपको अपने सपनों को पूरा करना है तो इस समय अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करना होगा. इस हफ्ते आपकी मेहनत रंग लाएगी.

करियर में मिल सकता है प्रमोशन-
धनु राशि के जातकों के लिए करियर के लिहाज से अच्छा समय चल रहा है. करियर में प्रमोशन के चांस हैं. आपकी मेहनत रंग लाएगी. आपकी फैमिली के सदस्य आपकी प्रगति पर गर्व महसूस करेंगे. फैमिली में जातक का सम्मान बढ़ जाएगा. उनकी बात फैमिली के मेंबर मानने लगेंगे. धनु राशि के छात्रों को इस हफ्ते कड़ी मेहनत करनी होगी. छात्रों को ऐसी संगतों से बचने की सलाह दी जाती है कि जिससे उनका ध्यान भटकता हो.

इस सप्ताह का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को शनिवार के दिन राहु ग्रह के लिए यज्ञ-हवन करना चाहिए. इसके साथ किसी भी गरीब को वस्त्र दान करना चाहिए. गाय को चारा खिलाना चाहिए. इससे जातक का भाग्य मजबूत होगा और इसका लाभ मिलेगा.

ये भी पढ़ें: