scorecardresearch

Weekly Horoscope Sagittarius, 23-29 September, 2024: आर्थिक तौर पर शानदार रहेगा हफ्ता, करियर में मिल सकता है करीबी से धोखा

Weekly Horoscope 23 September to 29 September 2024: धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते करियर में कुछ खास नहीं मिलने वाला है. कोई करीबी जातक को धोखा दे सकता है. जातक को जीवनसाथी के सेहत का खास ख्याल रखने की जरूरत है. आर्थिक तौर पर ये हफ्ता धनु राशि के जातकों के लिए शानदार रहने वाला है.

Weekly Horoscope Sagittarius Weekly Horoscope Sagittarius

23 सितंबर से 29 सितंबर 2024 तक के सप्ताह में धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते अपने जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा. ये हफ्ता आर्थिक तौर पर शानदार रहने वाला है. गाड़ी चलाने वाले जातकों को थोड़ा सावधानी बरतने की जरूरत है. जातक इस हफ्ते अपनी फैमिली और दोस्तों का सहयोग करेंगे. अगर आप फैमिली के किसी काम में सहयोग नहीं देना चाहते हैं तो आपको उन्हें इसके बारे में बताना होगा. करियर में जातक को इच्छा के मुताबिक नतीजे नहीं मिलेंगे. जातकों को सतर्क किया जाता है कि कोई करीबी आपके साथ विश्वासघात कर सकता है.

जीवनसाथी की सेहत का रखें ध्यान-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते अपने जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है. जीवनसाथी के बीमार होने पर परिवार के लिए दिक्कत हो सकती है. परिवार की शांति प्रभावित हो सकती है. इसलिए जातकों को सलाह दी जाती है कि जीवनसाथी के स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें और उनकी देखभाल करें.

शानदार रहेगा आर्थिक जीवन-
धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता आर्थिक तौर पर शानदार रहने वाला है. इस हफ्ते आर्थिक रुप से जातक को कोई कमी नहीं होगी. हालांकि गाड़ी चलाने वाले जातकों को थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत है. क्योंकि संभव है कि गाड़ी की वजह से नुकसान हो सकता है और जातक को पैसा खर्च करना पड़ सकता है.

सम्बंधित ख़बरें

परिवार को मिलेगा सहयोग-
धनु राशि के जातक इस हफ्ते अपनी फैमिली और दोस्तों के प्रति काफी सहयोगी रहेंगे. हर संभव उनकी मदद करेंगे. हालांकि जातकों को सलाह दी जाती है कि दोस्तों और परिवार के सदस्यों को अपनी उदारता का फायदा उठाने का मौका ना दें. अगर ऐसा नहीं करते हैं तो आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. इसलिए अगर आप किसी काम में फैमिली का साथ नहीं देना चाहते हैं तो उनको इसके बारे में साफ-साफ बताना जरूरी है.

करियर में कुछ खास नहीं होगा-
धनु राशि के जाातकों को करियर में कुछ खास नहीं मिलने वाला है. जातक को इच्छा के मुताबिक सफलता नहीं मिलेगी. संभव है कि जातक का कोई करीबी अपने फायदे के लिए विश्वासघात कर सकता है. जिसकी वजह से जातक को दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है. जातकों के लिए हफ्ते की शुरुआत थोड़ी चुनौतीपूर्ण हो सकता है. इस दौरान जातकों को कड़ी मेहनत करने की जरूरत है. हफ्ते के मध्य में जातक को मेहनत का फल मिलेगा.

इस सप्ताह का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. इस हफ्ते जातकों को रोजाना माता लक्ष्मी की पूजा करनी चाहिए. इससे जातक का आर्थिक पक्ष मजबूत होगा और धन मिलेगा.

ये भी पढ़ें: