scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 24-30 April 2023: छात्रों के लिए अनुकूल समय, परिवार को देंगे समय, सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरूरत

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के छात्रों के लिए ये हफ्ता बहुत ही अच्छा है. छात्रों के लिए ये समय उच्च शिक्षा के लिए अनुकूल है. धनु राशि के जातक इस हफ्ते परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे. जातकों के सामने कोई नई योजना लेकर आएगा. लेकिन जातकों को सलाह दी जाती है कि कोई भी फैसला जल्दबाजी में ना करें. सोच-समझकर फैसला लें. जातकों को इस हफ्ते सेहत को लेकर सतर्क रहने की सलाह दी जाती है.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 24 अप्रैल से 30 अप्रैल 2023 धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 24 अप्रैल से 30 अप्रैल 2023

24 अप्रैल से 30 अप्रैल 2023 तक का सप्ताह धनु राशि के जातकों के लिए सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. इस हफ्ते जातकों को व्यायाम और योग के जरिए अपने वजन पर नियंत्रण रखने की जरूरत है. जातकों के सामने इस हफ्ते कई नए प्रपोजल आ सकते हैं. लेकिन धनु राशि के जातकों को सोच-समझकर फैसला लेना चाहिए. जल्दबाजी में कोई फैसला नहीं लेना चाहिए. धनु राशि के जातक इस हफ्ते छोटी यात्रा पर जा सकते हैं. जातक इस हफ्ते अपने परिवार को पर्याप्त समय दे पाएंगे. धनु राशि के छात्रों के लिए ये हफ्ता बेहतरीन साबित होगा.

सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरूरत-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. जातकों में मोटापे की समस्या आ सकती है. इसलिए जातकों को सलाह दी जाती है कि वो सेहत को लेकर सतर्क रहें. जातकों को रोजाना नियमित व्यायाम और योग करना चाहिए और वजन पर कंट्रोल रखना चाहिए. जातकों को तली-भुनी चीजें खाने से परहेज करना चाहिए.

सोच समझकर नई योजना पर अमल करें-
धनु राशि के जातकों के सामने इस हफ्ते कोई नई योजना लेकर आ सकता है. इतना ही नहीं, नई योजना के कई फायदों के बारे में भी बताया जा सकता है. लेकिन जातकों को काफी सोच-समझकर किसी निष्कर्ष पर पहुंचना होगा. जातकों को सलाह दी जाती है कि फालतू और बेकार का काम ना करें. जातकों को जल्दबाजी में कोई भी फैसला लेने से बचना चाहिए. क्योंकि अगर आप जल्दबाजी में कोई फैसला लेते हैं तो इसका अपेक्षित लाभ नहीं मिल पाएगा.

फैमिली को देंगे समय-
धनु राशि के जातक इस हफ्ते परिवार को पूरा समय देंगे. जातक परिवार के साथ किसी रिश्तेदार की यहां छोटी सी यात्रा पर जा सकते हैं. इससे जातक और परिवार को सुकून मिलेगा. जातक इस हफ्ते परिवार को पर्याप्त समय देंगे. जिससे परिवार को महसूस होगा कि आप उनकी केयर करते हैं. धनु राशि के जातकों को सलाह दी जाती है कि इस वक्त फैमिली के साथ अच्छा समय बिताएं और उनको किसी भी तरह की शिकायत का मौका ना दें.

छात्रों के लिए अनुकूल समय-
धनु राशि के छात्रों के लिए ये हफ्ता बहुत ही अच्छा है. इस हफ्ते छात्रों की उच्च शिक्षा प्राप्त करने की इच्छा पूरी होगी. छात्रों के सामने कई चुनौतियां आएंगी. लेकिन छात्र सभी चुनौतियों का सामना करेंगे और सफलता हासिल करेंगे. छात्रों के लिए ये हफ्ता अनुकूल रहेगा.

इस हफ्ते का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को इस हफ्ते रोजाना 21 बार 'ॐ गुरवे नमः' का जाप करना चाहिए. इसके अलावा गरीबों की मदद करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: