scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 24-30 July 2023: करियर में सफलता के योग, हो सकता है अहंकार, लेनदेन में रहें सतर्क

Dhanu Saptahik Rashifal: इस हफ्ते धनु राशि के जातकों को करियर में सफलता मिल सकती है. हालांकि इसकी वजह से उनमें अहंकार भी आ सकता है. जातकों को धन का नुकसान हो सकता है. इसलिए लेनदेन के मामले में सतर्कता बरतने की जरूरत है. घर के भरोसेमंद सदस्यों से धोखा मिल सकता है. धनु राशि के छात्रों को विदेश जाने का मौका मिल सकता है.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 24 जुलाई से 30 जुलाई 2023 धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 24 जुलाई से 30 जुलाई 2023

24 जुलाई से 30 जुलाई 2023 तक का सप्ताह धनु राशि के जातकों के लिए बोर करने वाला हो सकता है. जिसके चलते आपका मन कुछ अलग करने की सोच सकता है. जातकों को सलाह दी जाती है कि जीवन में कुछ नयापन के लिए खेलकूद में हिस्सा ले सकते हैं, जो सेहत के साथ रचनात्मक क्षमता को भी बेहतर बनाएगा. इस हफ्ते धनु राशि के जातकों को धन का नुकसान उठाना पड़ सकता है. इसलिए लेनदेन जैसे मामलों में सतर्कता बरतें. लेकिन अगर जातक सतर्कता बरतते हैं तो विपरीत हालात को भी अपने पक्ष में कर सकते हैं. धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते फैमिली के भरोसेमंद सदस्य से धोखा मिल सकता है. इस हफ्ते जातक करियर में बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं, जिसकी वजह से उनमें अहंकार आ सकता है. इस हफ्ते बोर्डिंग स्कूल में रहने वाले धनु राशि के छात्रों को पढ़ाई पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है. जो छात्र विदेश जाने की सोच रहे हैं, उनका सपना पूरा हो सकता है.

उबाऊ हो सकता है हफ्ता-
धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता उबाऊ हो सकता है. इस हफ्ते धनु राशि के जातक कुछ अलग करने के बारे में सोच सकते हैं. ऐसे में जातकों का सलाह दी जाती है कि वो अपने जीवन में नयापन लाने के लिए खेल जैसी गतिविधियों में शामिल हो सकते हैं. इससे सेहत भी अच्छी रहती है और आपकी रचनात्मक क्षमता भी बेहतर होगी.

पैसे का हो सकता है नुकसान-
इस हफ्ते धनु राशि के जातकों को धन का नुकसान हो सकता है. इसलिए जितना हो सके, लेनदेन से जुड़े मामलों में सतर्क रहें. ऐसा करके जातक विपरीत हालात को अपने पक्ष में कर सकते हैं. 

परिवार के सदस्य से मिल सकता है धोखा-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते परिवार के सदस्य से धोखा मिल सकता है. जिस सदस्य पर भरोसा करके आपने अपने राज साझा किए थे, वो दूसरों के सामने उसे उजागर कर सकता है. इसलिए ऐसी स्थिति से बचने के लिए जातकों को को खुद ही अपने घरवालों को इसके बारे में बता देना चाहिए.

करियर में सफलता से होगा अहंकार-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते करियर में सफलता मिल सकती है, जिसकी वजह से जातक में अहंकार हो सकता है. कार्यस्थल पर जातक अपने साथी कर्मचारियों के साथ गलत तरीके से पेश आ सकते हैं. इसलिए जातकों को सलाह दी जाती है कि हफ्ते की शुरुआत से ही कार्यस्थल पर अपना व्यवहार अच्छा रखें.

छात्रों को मिल सकती है खुशखबरी-
हॉस्टल या बोर्डिंग स्कूल में रहने वाले धनु राशि के छात्रों को इस हफ्ते कुछ ज्यादा ही मेहनत करने की जरूरत पड़ेगी. मेहनत की बदौलत ही जातक को अच्छे नतीजे मिलेंगे. जो छात्र विदेश में पढ़ाई की सोच रहे हैं, उनको इससे संबंधित पॉजिटिव खबर मिल सकती है.

इस हफ्ते का उपाय-
धनु राशि के जातकों को भाग्य को प्रबल बनाने के लिए इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. इस हफ्ते धनु राशि के जातकों को गरीबों को चावल दान देना चाहिए. अगर जातक किसी गरीब को भोजन कराते हैं तो ये और भी अच्छा होगा.

ये भी पढ़ें: