scorecardresearch

Weekly Horoscope Sagittarius, 26 August-1 September 2024: सोच-समझकर करें निवेश, दोस्तों के साथ बिताएं समय, सेहत पर दें ध्यान

Weekly Horoscope 26 August to 1 September 2024: धनु राशि के जातकों को करियर में आर्थिक मामलों में सोच-समझकर कदम उठाना होगा. हालांकि पुराने निवेश से लाभ हो सकता है. इस हफ्ते सेहत भी थोड़ी खराब रह सकती है. जातक अकेलापन महसूस कर सकते हैं. धनु राशि के जातकों को दोस्तों के साथ समय व्यतीत करने की सलाह दी जाती है.

Weekly Horoscope 26 August to 1 September 2024 Weekly Horoscope 26 August to 1 September 2024

26 अगस्त से 1 सितंबर 2024 तक के सप्ताह में धनु राशि के जातकों को सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. इस हफ्ते सेहत थोड़ी खराब हो सकती है. जिसकी वजह से सफर के दौरान दिक्कत आ सकती है. आर्थिक मामलों में सोच-समझकर कदम उठाएं. इस हफ्ते पुराने निवेश से धन लाभ हो सकता है. जातकों को सलाह दी जाती है कि दूसरों को ना कहना सीखें. जो जातक घर से बाहर रहते हैं वो अकेलापन महसूस कर सकते हैं. इसके साथ ही, जब भी समय मिले, दोस्तों के साथ समय बिताने की सलाह दी जाती है.

सोच-समझकर करें निवेश-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते आर्थिक मामलों को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. आर्थिक मामलों में जातकों को सोच-समझकर कदम उठाना होगा. हालांकि पुराने निवेश से धन लाभ भी हो सकता है. लेकिन दूसरों की गैरजरूरी मांगों को पूरा करने के चक्कर में ना पड़ें, अगर ऐसा करते हैं तो आप अपना नुकसान करेंगे. इसकी वजह से भविष्य में भी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. इसलिए जातकों को सलाह दी जाती है कि इस समय ना कहना सीखें.

सेहत रह सकती है खराब-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. इस हफ्ते सेहत थोड़ी खराब रह सकती है. इसकी वजह से सफर करने में दिक्कत आ सकती है. झुंझलाहट हो सकती है. जातकों को सलाह दी जाती है कि सेहत पर ध्यान दें और सफर करने से बचें.

अकेला महसूस करेंगे जातक-
धनु राशि के जो जातक घर से बाहर रहते हैं, वो इस हफ्ते काफी अकेलापन महसूस करेंगे. इस दौरान वो खुद को अकेला पाएंगे. जिसकी वजह से सेहत खराब हो सकती है. जातकों को सलाह दी जाती है कि इस हफ्ते अकेलापन को खुद पर हावी ना होने दें. जातकों को सलाह दी जाती है कि समय निकालकर दोस्तों के साथ समय बिताएं.

किसी को ना बताएं कारोबार की योजना-
धनु राशि के व्यापारियों को अपने कारोबार से जुड़ी कोई भी बात किसी से शेयर करने से बचना चाहिए. क्योंकि कई बार अपनी योजना के बारे में दूसरों से शेयर करना नुकसानदायक हो सकता है.

धनु राशि के छात्रों के लिए ये हफ्ता पॉजिटिव रहने वाला है. जो छात्र प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं तो उनको सफलता मिल सकती है. छात्रों को सलाह दी जाती है कि उनको खुद को घमंड नहीं करना है. बल्कि जरूरत पड़ने पर दूसरों की भी मदद करनी है. अगर आप खुद पर घमंड करते हैं तो आपको नुकसान हो सकता है.

इस सप्ताह का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को रोजाना 21 बार 'ॐ बृं बृहस्पतये नमः' का जाप करना चाहिए. इसके साथ ही गरीब बच्चों को अन्न दान करें. इससे जातक की भविष्य में होने वाली कष्ट दूर होंगे.

ये भी पढ़ें: