scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 26 February-3 March 2024: कारोबार में सफलता, भाग्य का साथ, सेहत को लेकर सतर्कता जरूरी

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के जातकों के लिए इस हफ्ते भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. छात्रों को प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिल सकती है. जातकों को पुराने दिनों की याद आ सकती है. कारोबार में धनु राशि के जातकों को सफलता मिल सकती है.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 26 फरवरी से 3 मार्च 2024 धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 26 फरवरी से 3 मार्च 2024

26 फरवरी से 3 मार्च 2024 तक का हफ्ता धनु राशि के जातकों के लिए सेहत के लिहाज से अहम साबित होने वाला है. इस हफ्ते जातक अपनी पुरानी छोटी-मोटी बीमारियों को लेकर सजग रहेंगे और उसमें सुधार के लिए काम करेंगे. जातक को अपनी रचनात्मक प्रतिभा के सही इस्तेमाल की सलाह दी जाती है. अगर आप ऐसे करने में सफल होते हैं तो आपकी आर्थिक हालत भी सुधर जाएगी. इस हफ्ते जातक अपने पुराने दिनों को याद करेंगे. कारोबार के हिसाब से ये हफ्ता जातक के अनुकूल रहने वाला है. इस दौरान जातकों को भाग्य का भी साथ मिलेगा.

सेहत को लेकर सजग रहेंगे जातक-
इस हफ्ते धनु राशि के जातक अपनी सेहत को लेकर सजग रहेंगे. जो जातक अपच, जोड़ों में दर्द, सिरदर्द जैसी समस्याओं से पीड़ित हैं, वो इस हफ्ते इसको लेकर सतर्क रहेंगे और सेहतमंद जीवन के महत्व को समझेंगे. जातक इस हफ्ते इसमें सुधार को लेकर काम करेंगे. उनकी कोशिशों को देखकर आसपास के लोग प्रोत्साहित होंगे.

रचनात्मक प्रतिभा का सही इस्तेमाल-
धनु राशि के जातक काफी रचनात्मक होते हैं. लेकिन उसका सही समय पर सही इस्तेमाल जरूरी है. जातकों को ये समझ आएगा कि अगर वो अपनी रचनात्मक प्रतिभा का सही तरीके से इस्तेमाल करते हैं तो यह फायदेमंद साबित होगा. इसकी वजह से जातक की आर्थित स्थिति में भी सुधार होगा. ऐसे में आने वाले समय में जातक को अच्छा लाभ होगा.

सम्बंधित ख़बरें

पुरानी याद होगी ताजा-
धनु राशि के जातक इस हफ्ते जल्द ही काम से घर आने की कोशिश करेंगे. जिसमें जातकों को सफलता भी मिलेगी. इस दौरान कोई पुराना एल्बम या कोई पुरानी तस्वीर आपकी पुरानी यादों को ताजा कर देंगी. आपको उस घटना से जुड़ी कहानी याद आएगी.

भाग्य का मिलेगा साथ-
यह हफ्ता धनु राशि के जातकों के लिए पूरी तरह से अनुकूल रहने वाला है. जातक का भाग्य अत्यधिक फलदायी होगी. जातकों को जीवन के हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी. इसलिए जातकों को सलाह दी जाती है कि किसी भी अवसर को गंभीरता से लें और उस मौके को हाथ ना जाने दें. इससे जातकों को निश्चित तौर पर करियर में आगे बढ़ने में मदद मिलेगी.

छात्रों के अनुकूल समय-
धनु राशि के छात्र अगर किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो उनको सफलता मिल सकती है. जातकों को सलाह दी जाती है कि खुद को सर्वोपरि नहीं समझना चाहिए. बल्कि विनम्र रहना चाहिए और किसी विषय को समझने में दूसरों की मदद लेनी चाहिए. अगर ऐसा नहीं करते हैं तो इसका नुकसान उठाना पड़ सकता है और सफलता में बाधा आ सकती है.

इस सप्ताह का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को रोजाना 108 बार 'ओम राहवे नमः' का जाप करना चाहिए. सोमवार के दिन दिव्यांग व्यक्तियों को भोजन दान करना चाहिए. इससे जातक का भाग्य और भी मजबूत होगा और उसके अच्छे परिणाम होंगे.

ये भी पढ़ें: